Thursday, September 19, 2024

पटना में कांग्रेस नेताओं ने किया प्रदर्शन, ईडी-सेबी को लेकर हुई नारेबाजी

पटना : बिहार कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता आज गुरुवार को पटना की सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन किया. कांग्रेस नेताओं ने सेबी, ईडी और सीबीआई के खिलाफ मार्च निकाला. बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अखिलेश सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे. कांग्रेस ने अपना मार्च गांधी मैदान स्थित गांधी प्रतिमा के पास से शुरू किया. ईडी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया गया.

मार्च करते हुए ईडी कार्यालय के पास पहुंचे

पटना कांग्रेस के कार्यकर्ता गांधी मैदान के पास से पैदल मार्च करते हुए निकले और ईडी कार्यालय के सामने भी पहुंचे. केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध कांग्रेस नेताओं ने किया.सेबी के अध्यक्ष के खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस नेताओं ने जेपीसी के गठन कराने और पूरे मामले की जांच करने की मांग की.

हमारी मांग सेबी चेयरमैन को बर्खास्त करने की

बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि हमारी मांग सेबी चेयरमैन को बर्खास्त करने की है. जब नियामक संस्था का चेयरमैन ही साजिश में शामिल है. इस बीच, कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने कहा कि एक संयुक्त संसदीय समिति का गठन किया जाना चाहिए. यह भ्रष्टाचार उजागर हो गया है. सेबी, ईडी और सीबीआई जैसी संस्थाएं जिस तरह से समझौता कर रही हैं, वह गलत है। तो फिर देश का क्या होगा? कांग्रेस इसका विरोध कर रही है.

सरकारी एजेंसियों पर उंगली उठाती है- दिलीप जयसवाल

इधर, बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जयसवाल ने कहा कि कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं है. वह या तो तुष्टिकरण की राजनीति करती है या जब भी समय मिलता है तो भारतीय सरकारी एजेंसियों पर उंगली उठाती है। अब कोई मुद्दा नहीं है इसलिए कांग्रेस अब ईडी दफ्तर के सामने धरना दे रही है. वे जानते हैं कि कुछ लोगों को बचत की ज़रूरत है। दरअसल, उन्हें लगता है कि कुछ होने वाला है. देखते हैं आगे क्या होता है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news