Monday, September 16, 2024

सीएम नीतीश ने किया मुजफ्फरपुर में तीन नए थानों का उद्धघाटन, कई परियोजनाओं का किया निरक्षण

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को मुजफ्फरपुर में तीन पुलिस स्टेशनों का उद्घाटन किया. इस दौरान सीएम ने बाईपास का भी निरीक्षण करते हुए उन्होंने परियोजनाओं में देरी को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया. इन सबके बीच नीतीश कुमार ने कपरपुरा में बन रहे पुल का भी निरीक्षण किया.

मुजफ्फरपुर हाजीपुर बाईपास का जायजा लिया

सीएम नीतीश ने आज गुरुवार को मुजफ्फरपुर हाजीपुर बाईपास का जायजा लिया। मुजफ्फरपुर में 3 नए थानों हत्था जजुआर एवं SC-ST थाने का उद्धघाटन कर मुजफ्फरपुर जिले को सौगात दी। इस दौरान इससे जुड़े अधिकारियों को वक्त रहते काम पूरा करने का निर्देश दिया। सीएम नीतीश ने बाईपास का निरक्षण किया। इस कड़ी में उन्होंने कपरपुरा में निर्माण हो रहे ब्रिज का भी निरक्षण किया। उन्होंने चांदनी चौक की ओर से होते हुए मुजफ्फरपुर- हाजीपुर हाइवे पर बने राम दयालु पुल का भी निरक्षण किया. उन्होंने NHI के पदाधिकारियों के साथ मंथन कर परियोजना में होने वाली विलंब की कारणों की जानकारी ली. सीएम नीतीश ने कहा कि इसे जल्द पूरा करें.

अधिकारी आपस में समन्वय बनाकर करें काम

इस दौरान मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि सभी अधिकारी आपस में समन्वय बनाकर काम करें और योजना को समय पर पूरा करें. थाना भवन का निरीक्षण करते हुए उन्होंने सतत आजीविका के तहत जीविका दीदियों को 6.5 करोड़ रुपये का चेक दिया.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news