Friday, October 18, 2024

पीएम मोदी को पीछे छोड़ आगे निकली Shraddha Kapoor, बनीं इंडिया की तीसरी सबसे फेमस सेलेब्रिटी

पटना : फिल्म स्त्री 2 के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर तेजी से फॉलोअर्स हासिल कर लिए हैं। जिसके बाद श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फॉलोअर्स की संख्या को पीछे छोड़ दिया है और खुद को इस प्लेटफॉर्म पर तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय बना लिया है. इस सफलता के साथ, वह केवल दो अन्य भारतीय आइकन, क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली और वैश्विक सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा से पीछे हैं।

श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर 91.4 मिलियन फॉलोअर्स

इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर के 91.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके बाद वह पीएम मोदी से थोड़ा आगे निकल गई हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 91.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हालांकि, प्रधानमंत्री मोदी 101.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले वैश्विक नेता के रूप में अपना स्थान बनाए हुए हैं, जिससे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक सेलिब्रिटी के रूप में उनकी उपस्थिति मजबूत हुई है।

श्रद्धा फॉलोअर्स के मामले में पीछे छोड़ देंगी इन सितारों को

इंस्टाग्राम पर भारतीय मशहूर हस्तियों की बड़ी सीरीज में, दो हस्तियां इस प्लेटफार्म पर अपनी अपार लोकप्रियता के कारण उभरी हैं। क्रिकेटर विराट कोहली 271 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं। दूसरे स्थान पर प्रियंका चोपड़ा हैं, जिनके 91.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं अब अनुमान है कि श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ देंगी।

‘स्त्री 2’ 15 अगस्त 2024 को रिलीज हुई

श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे समीक्षकों से काफी सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रभावशाली प्रदर्शन उल्लेखनीय से कम नहीं था, विश्व स्तर पर 367.86 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे यह 2024 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी मूवी बन गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news