Monday, September 16, 2024

Firing In Buxar: रक्षाबंधन से पहले बक्सर के पॉश इलाके में ताबडतोड़ फायरिंग, दो लोग गिरफ्तार

पटना : रविवार 18 अगस्त की रात 8 बजे बक्सर के नगर थाना क्षेत्र के पीपर पाती रोड में उस वक्त हंगामा मच गया, जब दो दुकानदार आपस में लड़ पड़े और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि कई राउंड फायरिंग हो गई. गोलियों की आवाज से शहर का पॉश इलाका थर्रा उठा. जानकारी मिलने के बाद नगर पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया. घटनास्थल से 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बड़ा हादसा होने से बचा

दरअसल, पिछले सोमवार और रक्षाबंधन को लेकर शहर में काफी भीड़ थी. इस दौरान अचानक गोलियां चलने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. यह संयोग था कि शहर में काफी भीड़ थी, जिसके कारण पुलिस प्रशासन शहर में गश्त कर रही थी. इसी बीच नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आरोपी दुकानदार समेत अन्य लोगों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची.

नशे में लोगों ने पिटाई शुरू कर दी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों के बीच नाली के विवाद को लेकर झगड़ा चल रहा था. इस घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदार रामस्वरूप अग्रवाल ने बताया कि तीन लोग शराब के नशे में आये और उसे पीटना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने मना किया, फिर भी वे नहीं माने, उन्होंने बताया कि वे लोग रंगदारी मांग रहे थे. इसी बात पर मुझे पीटा गया.’ जब कुछ लोगों ने उन्हें खदेड़ा तो वे सामने वाले घर में घुसकर फायरिंग करने लगे, जिसका निशान बगल की किराना दुकान पर साफ दिख रहा है.

शराब के नशे में फायरिंग शुरू कर दी

इस घटना में बब्लू और उसके भतीजे के अलावा एक और शख्स शामिल था. एक महिला पूनम अग्रवाल ने भी पूरी घटना की सूचना दी. महिला ने बताया कि वह शराब के नशे में घर में घुस आया और गाली-गलौज करने लगा, जब लोगों ने उसे खदेड़ा तो वह घर में घुस आया और तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी. इस पूरे मामले को लेकर बक्सर एसपी मनीष कुमार ने कहा कि दो दुकानदारों के बीच विवाद के कारण गोलीबारी हुई है. एक गुट ने फायरिंग कर दी थी. एक दुकानदार ने लाइसेंसी हथियार से फायरिंग की है और उसे हिरासत में ले लिया गया है. जिस हथियार से गोली मारी गयी, उसे भी जब्त कर लिया गया है. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news