Monday, September 16, 2024

Nalanda News: नालंदा में ट्रिपल मौत से मचा हड़कंप, हत्या या आत्महत्या में उलझी मामला

पटना : आज रविवार को नालंदा के हिलसा थाना क्षेत्र के भट्ट बिगहा गांव में एक घर से 3 शव मिले। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद हिलसा डीएसपी सुमित कुमार और अन्य पुलिसकर्मी गांव पहुंचे और फिर मामले की जांच शुरू कर दी. शवों की पहचान जितेंद्र यादव की 35 वर्षीय पत्नी सरिता कुमारी, 12 वर्षीय बेटा प्रिंस कुमार और 10 वर्षीय बेटी प्रिया कुमारी के रूप में की गई है. इस घटना के बाद जांच के लिए पुलिस की तकनीकी टीम और FSL टीम को बुलाया गया है. वहीं, इस घटना को लेकर ग्रामीण का कहना है कि हत्या की गई है, लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है.

कैमरे के सामने बोलने से हट रही पुलिस

इस मामले को लेकर पुलिस कैमरे पर कुछ भी कहने से बच रही है. वैसे भी ये हत्या है या आत्महत्या? जांच का विषय है. बताया जा रहा है कि यह घटना देर रात की है. सुबह देखा गया कि दो बच्चे और एक महिला फंदे से लटके हुए थे. इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. हर तरफ चीखें गूंज रही हैं. पुलिस अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है.

हिलसा डीएसपी ने मामले को लेकर दिया बयान

मामले को लेकर हिलसा डीएसपी 2 सुमित कुमार ने कहा कि पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. दोनों बच्चों के गले पर निशान हैं जिससे पता चलता है कि दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है. जांच में पता चला कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे। मामला जो भी हो पुलिस जांच में जुटी हुई है. FSL टीम को मौके पर बुलाया गया है. वहीं मौके पर पति फरार है. हत्या का आरोप पति पर लगा है. पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news