Thursday, September 19, 2024

अनंत सिंह जेल से बाहर आते ही क्यों कि सीबीआई जांच की मांग, जानें

पटना : मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह पूरे 8 वर्ष बाद आज शुक्रवार, 16 अगस्त को जेल से रिहा हुए हैं। जेल से बाहर आते ही अपने पुराने तेवर में नजर आए। इस दौरान उन्होंने IPS अधिकारी लिपि सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया। मोकामा के पूर्व विधायक ने कहा कि, “मेरे साथ क्या गलत हुआ था क्या सही हुआ था, अब कोर्ट ने भी यह साबित कर दिया। मेरे विरोध में जो काम किया था उसे ये पता लग गया होगा। मुझे न्यायालय और ईश्वर पर भरोसा था, आज दोनों की तरफ से मुझे न्याय मिल गया है। अब तो हमको पूछना है कि जो मेरे साथ धोखा किया, क्या उसको सजा मिलनी चाहिए? हम दिल्ली सरकार और बिहार सरकार दोनों से CBI जांच की मांग करेंगे। “

विधानसभा चुनाव लड़ने की बात पर बोले

आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की बात पर अनंत सिंह ने कहा कि मेरी अपनी कोई पार्टी नहीं है. मेरे पिता ने कोई पार्टी नहीं बनाई है. अब जो इच्छा होगी वही किया जायेगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जनता जो कहेगी मैं वही करूंगा. हमने हमेशा जनता की बात सुनी है और आगे भी सुनेंगे। इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता.

जनता ही सब कुछ है

मौके पर अनंत सिंह ने कहा कि सभी लोग मेरे साथ हैं और हमेशा मेरे साथ रहेंगे. अनंत सिंह ने कहा कि समर्थकों की कितनी भीड़ है. आप लोग देख सकते हैं, मुझे बताने की जरूरत नहीं है. लोगों का प्यार हमारे साथ है और रहेगा. मेरे लिए जनता ही सब कुछ हैं. अब हम जनता के बीच आये हैं तो उनके साथ रहेंगे. इसके अलावा हमारा कहीं भी जाने का मन नहीं होता.

इन मामलों में जेल में थे बंद

बता दें कि अनंत सिंह एके-47 मामले में 2016 से जेल में बंद हैं. पुलिस ने अनंत सिंह के घर से एके-47 बरामद किया था. यह मामला पूरे बिहार में सुर्खियों में रहा. इस मामले में सिविल कोर्ट ने उन्हें 10 साल कैद की सजा सुनाई थी. इस फैसले को लेकर अनंत सिंह ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. वहीं, अब इस मामले में पटना हाई कोर्ट ने उन्हें बड़ी राहत दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सबूतों के अभाव में अनंत सिंह को पटना हाई कोर्ट ने बरी कर दिया है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news