Friday, October 18, 2024

Bihar Politics: सुनील पांडेय आज नहीं हुए बीजेपी में शामिल, कार्यक्रम टलने से समर्थकों में मायूसी

पटना : भोजपुर की तरारी विधानसभा सीट से विधायक नरेंद्र कुमार पांडे उर्फ ​​सुनील पांडे के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की आज (16 अगस्त) खूब चर्चा रही. इसे लेकर सोशल मीडिया पर पोस्टर भी पोस्ट किए गए थे, लेकिन अब उन पर रोक लगा दी गई है. बीजेपी प्रदेश कार्यालय के नेताओं और सुनील पांडे के समर्थकों ने बताया है कि बीजेपी में सुनील पांडे की सभा का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है. इसके लिए अगली तिथि जारी की जायेगी. बता दें कि सुनील पांडे एलजेपी पारस गुट में थे और आज वह पाला बदलकर बीजेपी में शामिल होने वाले थे. वह तरारी विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं.

एक्स पर दी जानकारी

बता दें कि मिलन समारोह के कार्यक्रम रद्द होने की जानकारी सुनील पांडे ने अपने नरेंद्र कुमार पांडे से बने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करके दी है. पोस्ट में लिखा गया है कि ‘16.08.2024 बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के कार्यालय, पटना में अनुपस्थिति के चलते मिलन समारोह समय विस्तारण की गई है तथा नई तिथि शीघ्र ही घोषित की जाएगी. सभी कार्यकर्ताओं को अगले कार्यक्रम की सूचना समय पर दी जाएगी.’ वहीं, इस सूचना के बाद नरेंद्र सुनील पांडे के समर्थकों में मायूसी छा गई है.

बीजेपी में शामिल होने की जानकारी दो दिन पहले मिली

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश कुमार सिंह ने कहा कि सुनील पांडे के बीजेपी में शामिल होने की जानकारी दो दिन पहले ही मिल रही थी, लेकिन मुलाकात के कार्यक्रम की जानकारी हमें नहीं दी गई. आज शुक्रवार को बीजेपी कार्यालय में ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं है और न ही प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जयसवाल पटना से बाहर गए हैं, वे आज पूरे दिन प्रदेश कार्यालय में ही रहे हैं.

आरा सीट से जीत हासिल कर बने सांसद

बता दें कि सुदामा प्रसाद आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़े और जीतकर सांसद बन गए हैं. अब इस सीट पर उपचुनाव होना है, ऐसे में पूर्व विधायक सुनील पांडे एक बार फिर अपनी परंपरागत सीट पर किस्मत आजमाना चाहते हैं. फिलहाल वह पशुपति पारस गुट की लोक जनशक्ति पार्टी राष्ट्रीय में हैं और इसे लेकर कुछ दिन पहले पशुपति पारस ने भी कहा था कि तरारी सीट हमारे लोगों की सीट है. हम बीजेपी से मांग करेंगे कि हमारी पार्टी को इस सीट पर चुनाव लड़ने का मौका दिया जाए. इस पर हमारे प्रत्याशी सुनील पांडे चुनाव लड़ेंगे, लेकिन अब चर्चा चल रही है कि सुनील पांडे बीजेपी में शामिल होंगे और इसकी तारीख भी घोषित हो गई थी, लेकिन अब इसे टाल दिया गया है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news