Monday, September 16, 2024

Patna News: पटना में BJP नेता को बदमाशों ने गोलियों से भूना

पटना: राजधानी पटना में भाजपा नेता सह डेयरी बूथ संचालक की बदमाशों ने गोली मारकर जान ले ली है. इस घटना को मंगलवार (13 अगस्त) रात को अंजाम दिया गया है. इस हत्याकांड को आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी नहर के पास रात 10 बजे अंजाम दिया गया है. 50 वर्षीय अजय साह की हत्या क्यों की गयी, इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. गोलियां चलाने के बाद बाइक से पहुंचे दोनों बदमाश मौके से भाग निकले।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलने के बाद पटना सिटी एएसपी मौके पर पहुंचे. पुलिस घटना से जुड़े हर बिंदु पर जांच कर रही है. मौके पर पहुंचे पटना सिटी एएसपी शरथ आरएस ने बताया कि एफएसएल टीम को बुलाया गया है. परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। दो बदमाश बूथ पर पहुंचे और फिर मारपीट के बाद फायरिंग कर दी.

सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू

बता दें कि गोली लगने से अजय साह घायल हो गये. इसी बीच गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग बाहर आ गए। घायल अवस्था में अजय को इलाज के लिए एक निजी उपचार केंद्र ले जाया गया और फिर एनएमसीएच ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

घटना का पता लगाया जा रहा

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि परिजनों से पूछताछ की जा रही है कि घटना की वजह क्या हो सकती है. इसका पता लगाया जा रहा है. पुलिस टीम तेजी से काम कर रही है. अब तक की जांच में पता चला है कि दो अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे। उसी ने घटना को अंजाम दिया है.

वहीं, दुकान की बिल्डिंग में रहने वाले किराएदार जयप्रकाश ने बताया कि हम लोग सो रहे थे, तभी अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी. जब हम लोग नीचे आये तो देखा कि अजय साह बेहोश पड़े थे. हमलोग आनन-फानन में उसे एनएमसीएच ले गये जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक अजय शाह के भतीजे रोहन ने बताया कि वह शुरू से ही बीजेपी के सक्रिय नेता थे. बजरंग मंडल अध्यक्ष रह चुके हैं। वर्तमान में वह बीजेपी के पटना जिला महासचिव थे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news