Monday, September 16, 2024

Extortion: मुजफ्फरपुर में रंगदारी के मामले में फायरिंग, घटना सीसीटीवी में कैद

पटना। मुजफ्फरपुर में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने घर पर फायरिंग कर दी। इस घटना की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दो अपराधिक गुटों में आपसी रंजिश को लेकर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पूरा मामला मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के कृष्णा टोली मोहल्ले का है। जहां पहले से कई घटना में शामिल 2 दबंगों में लंबे से चल रही रंजिश में फिर से गोलीबारी की वारदात हुई है।

रंगदारी की धमकी दी

बताया जा रहा है कि शातिर बदमाश टॉफी राय के घर पर दो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की है। टॉफी राय के पिता अनिल राय ने 5 लाख की रंगदारी के लिए गोलीबारी किए जाने के मामले में ब्रह्मपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि 5 अगस्त की रात के लगभग 2 बजे पीड़ित कृष्णा टोली ब्रह्मस्थान मंदिर के पास था और उसी समय बाइक से एक शशांक राज उर्फ जॉनसन मौर्या एक आदमी के साथ आया और बोला कि तीन दिन के अंदर पांच लाख रंगदारी मेरे घर पर पहुंचा देना नहीं, तो तुम्हारी हत्या कर देंगे। इतना कहने के बाद वह वहां से चला गया।

फायरिंग के बाद भागे

जॉनसन भी ब्रह्मपुरा थाना के कृष्णा टोली का ही स्थानीय निवासी है। इसके बाद 10-11 अगस्त की रात करीब में जॉनसन फिर उसी बाइक से एक अन्य युवक के साथ घर पहुंचा। इस दौरान उसके साथ दूसरी बाइक से भी 2 लड़के मेरे घर पहुंचे और फायरिंग कर दी। हालांकि इस घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है। फायरिंग के बाद गाली-गलौज व धमकी देते हुए चारों चांदनी चौक की तरफ भाग गए। उन्होंने बताया कि जॉनसन कुख्यात अपराधी है और करीब 15 दिन पहले ही जेल से बाहर निकला है। पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी में भी कैद है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news