Monday, September 16, 2024

Bhagalpur Murder: एक साथ पांच कत्ल से भागलपुर में मचा हड़कंप, बाप ने ली बेरहमी से जान

पटना : बिहार के भागलपुर से एक दर्दनाक घटना की ख़बर सामने आई है. आज मंगलवार (13 अगस्त) को भागलपुर पुलिस लाइन स्थित एक घर में 1 महिला सिपाही सहित पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। चार शवों का गला रेता गया, जबकि पूरे परिवार की हत्या करने के बाद महिला कांस्टेबल के पति पंकज ने खुद भी सुसाइड कर ली थी. महिला सिपाही नीतू कुमारी अपनी मां और दो बच्चों के साथ रहा करती थी.

महिला सिपाही के पद पर थी तैनात

बता दें कि महिला पुलिस कर्मी नीटू SSP कार्यालय में तैनात थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और वरिष्ठ पदाधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें महिला कांस्टेबल के पति ने चार लोगों की हत्या करने की बात कबूल की है. बताया जा रहा है कि आरोपी को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध होने का शक था. कहा जा रहा है कि इसी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि यह जांच का विषय है लेकिन इसका जिक्र सुसाइड नोट में भी है।

प्रेम विवाह के बावजूद कर दी हत्या

इस मामले में DIG विवेकानन्द ने बताया कि वह बक्सर के रहनेवाले हैं. परिजनों को इस मामले की जानकारी दे दी गई है। उन्होंने प्रेम विवाह किया था. नीतू कुमारी 2015 बैच की सिपाही थी. दोनों (पति-पत्नी) के बीच पिछले कई दिनों से झगड़ा चल रहा था. ख़बर है कि इन लोगों के बीच सड़क पर भी काफी विवाद हुआ था. बीते दिन (सोमवार) शाम को भी इनके बीच झगड़ा हुआ था. महिला कांस्टेबल ने अभी तक किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। मामला जो भी था, पति-पत्नी के बीच ही था। अक्सर झगड़े होते थे.

दो मासूम बेटे की भी ले ली जान

इस सवाल पर कि दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद की वजह क्या थी? इस पर डीआइजी विवेकानंद ने कहा कि यह जांच का विषय है, लेकिन सुसाइड नोट में पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा था. हम सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं. महिला कांस्टेबल नीटू और पंकज के दो बेटे थे। एक पांच साल का था और दूसरा तीन साल का. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news