Friday, September 20, 2024

Ajab Gajab: गोपालगंज में मामी को भांजी से हुआ प्यार, मंदिर में जाकर रचाई शादी

पटना। आजकल प्यार में लोग सारी हदें पार करने के लिए तैयार हो जाते है। गोपालगंज में एक मामी और भांजी के प्यार का परवान कुछ इस कदर बढ़ा की वह अपने रिश्ते को ही भूल गए। दोनों में प्यार का खुमार इस तरह की दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाली हैं। सोमवार को कुचायकोट थाने के सासामूसा स्थित दुर्गा मंदिर में शादी के बंधन में बंधे गए। मामी और भांजी ने मंदिर में शादी कर एक-दूसरे के हो गए। ये अनोखी शादी हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है।

अपनी मर्जी से शादी की

बताया जा रहा है कि कुचायकोट थाने के बेलवा गांव की रहने वाली मामी शोभा कुमारी और उनकी भांजी सुमन कुमारी दोनों पहले से शादीशुदा हैं। पिछले 3 साल से दोनों महिलाओं के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार को दोनों घर से भाग गए और दोनों ने विधि-विधान के साथ शादी कर ली। मामी-भांजी की शादी की खबर मिलते ही भारी संख्या में लोगों की भीड़ मंदिर में जुट गई। शादी करने वाली लड़की की मामी शोभा कुमारी का कहना है कि उनका अपनी ही भांजी के साथ पिछले 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके बाद दोनों ने घर से भागकर ने एक- दूसरे के साथ शादी करने का निर्णय लिया। दोनों का कहना है कि उन्होंने अपनी मर्जी से शादी की।

दुर्ग मंदिर में शादी संपन्न की

शादी के लिए लाल जोड़े में दोनों महिलाएं सासामूसा रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुर्गा मंदिर में गए। यहां पर उन्होंने एक दूसरे को वर माला पहनाई। भांजी ने मामी की मांग में सिंदूर भरा और फिर अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए। मामी शोभा कुमारी ने बताया कि वह अपनी भांजी सुमन का जिंदगी भर साथ निभाएगी। अपनी मर्जी से दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों शादी करके खुश हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news