Monday, September 16, 2024

Candidates: अभ्यर्थियों पर प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई छात्र घायल

पटना। बीपीएससी TRE-3 के अभ्यर्थियों ने आज राजधानी पटना की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया। अभ्यर्थी रिजल्ट की मांग कर रहे थे। अपनी इस मांग को लेकर बीएससी अभ्यर्थी सड़क पर इकट्ठा हो गए और जमकर हंगामा करने लगे। इस वजह से पटना की ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित हो गई। इसके बाद पुलिस ने उन्हें विरोध प्रदर्शन बंद करने को कहा, लेकिन बीएससी अभ्यर्थियों का सड़क पर हंगामा जारी रहा।

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

अभ्यर्थी बीपीएससी दफ्तर को घेरने और विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे थे। पुलिस के मना करने पर भी बीएससी अभ्यर्थी सड़क से नहीं हटें। बीपीएससी दफ्तर के बाहर अभ्यर्थी हंगामा करते हुए विरोध प्रदर्शन करने लगे। इसके बाद विरोध प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों पर पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज किया। इस लाठीचार्ज में कई अभ्यर्थी घायल हो गए। किसी को हल्की तो किसी को गंभीर चोटें आई हैं। बता दें, कैंडिडेट वन रिजल्ट वन कैंडिडेट की मांग को लेकर विरोध कर रहे थे।

संशोधन की मांग- छात्र

विरोध प्रदर्शन कर रहे बीपीएससी अभ्यर्थियों का कहना था कि नोटिफिकेशन में इसका पालन नहीं किया जा रहा है। उनका कहना था कि टीचर रिक्रूटमेंट वन और टीचर रिक्रूटमेंट 2 में भी इसका पालन नहीं किया गया। इसे लेकर वह रिजल्ट में संशोधन की मांग कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news