Monday, September 16, 2024

Tejashwi Yadav: नीतीश कुमार समेत प्रशांत किशोर पर जमकर बोले तेजस्वी, कहा – एनडीए में 17 साल में कुछ…

पटना : आज शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक हुई. बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा और नीतीश कुमार के साथ-साथ प्रशांत किशोर पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमने 17 महीने में 5 लाख नौकरियां दीं। नीतीश जी कहते थे कहां से नौकरी देगा? आपने घर से लाएगा? जब हम सरकार से बाहर हो गए तो नौकरियां मिलनी बंद हो गई। हमने जाति आधारित जनगणना कराया, हमने आरक्षण को बढ़ाया। हमने 17 महीने काम किया। NDA में 17 साल में कुछ नहीं हुआ। बिहार में पुल धंस रहे हैं। कौन जिम्मेदार है? किसके खिलाफ कार्रवाई हो रही है?

पैसे की राजनीति कर रहे हैं प्रशांत किशोर

आगे उन्होंने प्रशांत किशोर के बारे में कहा कि वे पैसे की राजनीति कर रहे हैं। उनकी नीयत साफ नहीं है। वे भाजपा के लिए काम कर रहे हैं। उनकी कोई नीति नहीं है। पैसे देकर लोगों को खरीद रहे हैं। युवा यादवों की असली ताकत जनता है। सब तेजस्वी के खिलाफ हैं। अगर हम सत्ता में आए तो सबको सम्मान मिलेगा।

वक्फ बोर्ड बिल पर कहा आज यह बिल पास नहीं हुआ

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वक्फ बोर्ड बिल पर हमने अपनी सांसदों से साफ कह दिया था कि यह बिल पास नहीं होना चाहिए. आज यह बिल पास नहीं हुआ. विपक्ष मजबूत है, इसलिए मोदी जी को समझ में आया. पहली बार जेपीसी में कोई बिल आया है. लालू जी ने कभी सत्ता के लिए समझौता नहीं किया. ईडी -सीबीआई अपने आकाओं के कहने पर हमें परेशान कर रही है, लेकिन हम झुकेंगे नहीं. नीतीश कुमार ने हमें धोखा दिया. जब देश में अलग-अलग राज्यों में सरकार को गिराया जा रहा था तो हम सभी नीतीश कुमार को अपने साथ रखे, लेकिन वह बीजेपी के साथ चले गए. 2005 तक बिहार में बीजेपी कमजोर थी, लेकिन 2005 के बाद नीतीश कुमार ने बीजेपी और आरएसएस को मजबूत किया और आज दंगे होते है.

हम झुकेंगे नहीं, लड़ेंगे- तेजस्वी

आगे आरजेडी नेता ने कहा कि लालू जी कभी सांप्रदायिक ताकतों के आगे नहीं झुके। मैं उनका बेटा हूं और आज मैं आप लोगों से वादा करता हूं कि हम झुकेंगे नहीं, लड़ेंगे। अगर 2025 में अल्पसंख्यक हमें आशीर्वाद देंगे तो हम सरकार बनाएंगे। हम 2025 में सरकार बनाने जा रहे हैं। 2019 में राजद को एक भी सीट नहीं मिली। आने वाले विधानसभा चुनाव में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। आने वाले विधानसभा में आपको भागीदारी मिलेगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news