Thursday, September 19, 2024

Bihar News: पूर्णिया में मजदूरों से भरी नाव पलटने से मचा हड़कंप, कई वाहन भी डूबे

पटना : पूर्णिया में केके नगर थाना इलाके के जोका जलमरई में आज शनिवार (10 अगस्त) को मजदूरों से भरी नाव नदी में समा गई. ग्रामीण की सूझबूझ से नाव में सवार सभी युवकों की जान बचा ली गई. दो लोग बेहोशी की स्थिति में हैं. वहीं घटना में आधा दर्जन बाइक नदी में डूब गई. बारिश की वजह से नदी का पानी उफान पर है. हादसा के बाद घटनास्थल पर काफी अफरा-तफरी मच गई.

नाव से सफर के दौरान हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सभी लोग नाव से बेला रिकाबगंज की तरफ जा रहे थे। इसी बीच अचानक नदी में नाव पलट गई। नाव में 6 से अधिक दो पहिया वाहन और कुछ साइकिल भी लदी हुई थी। नाव के कई मजदूर समेत दो दर्जन से अधिक लोग सवार थे। हादसे के बाद स्थानीय लोगों को चीख पुकार की आवाज सुनाई दी, जिससे लोगों ने मौके पर पहुंच कर सभी युवकों को सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया।

कई वाहन नदी में समा गए

बता दें कि ग्रामीणों की सूझबूझ से सभी युवकों को नदी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इनमें एक महिला समेत दो युवक पानी में डूबने के कारण से बेहोश हैं, जिन्हे इलाज के लिए जल्दबाजी में अस्पताल भेजा गया है. कई वाहन और साइकिल नदी में डूब गया है. हादसे के बाद नदी के करीब भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. भारी मशक्कत के बाद सभी लोगों को सुरक्षित बचाया जा सका.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news