Monday, September 16, 2024

Paris Olympics 2024: नीरज चोपड़ा की ओलंपिक में जीत पर गिरिराज सिंह ने कहा, जब से मोदी आए हैं…

पटना : नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक 2024 में रजत पदक जीता हैं। पाकिस्तान के अरशद नदीम ने ओलंपिक रिकॉर्ड बनाते हुए स्वर्ण पदक जीता हैं। नीरज चोपड़ा ने 89.45 मीटर भाला फेंककर रजत पदक अपने नाम की है। पेरिस ओलंपिक में यह भारत का पहला रजत है। इस बीच, भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने नीरज चोपड़ा को पदक जीतने पर बधाई दी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने खेलों पर काफी ध्यान दिया है।

कांग्रेस ने कभी खेलों पर इतना ध्यान नहीं दिया

पेरिस ओलंपिक में चोपड़ा के रजत पदक जीतने पर गिरिराज सिंह ने कहा, “यह देश का सौभाग्य है कि हम स्वर्ण पदक जीत सकते थे। हम कुश्ती में भी स्वर्ण जीत सकते थे, लेकिन दुर्भाग्य से विनेश फोगट ऐसा नहीं कर सकीं।” इस दौरान कांग्रेस के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, ‘जब से मोदी सरकार आई है, तब से खेलों के क्षेत्र में काफी जागरूकता आई है। कांग्रेस ने राजनीति तो की, लेकिन खेलों पर कभी ध्यान नहीं दिया।’

परिवार वालों ने कहा सिल्वर हमारे लिए गोल्ड के समान

बता दें कि नीरज चोपड़ा की माता सरोज देवी ने अपने बेटे की जीत पर कहा, ‘हम बहुत खुश हैं, हमारे लिए सिल्वर मेडल भी गोल्ड मेडल जैसा है. हम सभी बहुत खुश हैं.’ वहीं, नीरज के पिता सतीश कुमार ने बेटे की जीत पर कहा, “सभी का अपना दिन आता है, आज का दिन अरशद का था उन्होंने गोल्ड मेडल जीता. हम दूसरी बार ओलंपिक में जैवलिन में पदक अपने नाम किए हैं, यह हमारे लिए बहुत खुशी और गौरव की बात है.”

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news