Monday, September 16, 2024

Breaking Knife: चाकू भांजने के लिए हुआ विवाद, शिक्षक की मौत

पटना। पूर्वी चंपारण जिले में आपसी विवाद के कारण दो पक्षों में जमकर लड़ाई हुई जिसमें दोनों पक्ष में चाकू चले। इस दौरान चाकू लगने से एक शिक्षक की मौत हो गई। ये घटना मोतिहारी के बंजरिया थाना क्षेत्र के अजगरी गांव की है। मृतक कि पहचान अजगरी गांव के स्थानीय निवासी शिक्षक राजकुमार के रूप हुई है। इस घटना में बीच-बचाव के लिए गए गांव के दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनका इलाज जारी है।

भीड़ में लाठी भांजने पर हुआ विवाद

शुक्रवार को महावीरी जुलूस निकलने से पहले हुई इस घटना के कारण गांव में डर का माहौल है। पत्नी की मौत के बाद अनुकंपा पर राजकुमार की शिक्षक के पद पर नौकरी हुई थी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि अजगरी गांव में गुरुवार की शाम एक शख्स भीड़ के बीच लाठी भांजने लगा। लोगों द्वारा उसे ऐसा करने से मना किया गया। जिस पर विवाद हो गया। मामला आगे बढ़कर चाकूबाजी तक पहुंच गया। चाकूबाजी के चलते शिक्षक राजकुमार बुरी तरह घायल हो गए। झगड़ा छुड़ाने गए गांव के दो लोगों को भी चाकू लग गई। राजकुमार को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था जिसमें रास्त में हुई उनकी मौत हो गई। अन्य दो घायल लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की

सदर अस्पताल में भर्ती जितेंद्र सिंह ने बताया कि वो लोग महावीरी झंडा खेल रहे थे। इसी दौरान विवाद शुरू हुआ। घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मोतिहारी सदर एसडीपीओ शिखर चौधरी ने बताया कि बंजरिया थाना क्षेत्र के अजगरी गांव में महावीरी झंडा के करतब दिखाने के दौरान हुए विवाद में चाकू लगने से मौत मामले में बंजरिया थाने में शिकायत दर्ज की गई है, साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में उपयोग हुए चाकू बरामद कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news