Monday, September 16, 2024

बिहार में कुरकुरे के लिए दोस्त ने की दोस्त की हत्या, सामने आया चौंकाने वाला खुलासा

पटना : अक्सर आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी कि दोस्ती में लोग जान तक दे देते हैं, लेकिन बिहार के गोपालगंज में कुछ अलग ही देखने को मिला है। यहां एक दोस्त ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। मर्डर करने की वजह लगभग तीन दिन के बाद सामने आई है। वजह भी ऐसी है जिसे सुनने के बाद आश्चर्य हो रहा है। पुलिस ने मर्डरकांड के एक मामले को सुलझाते हुए बीते मंगलवार को खुलासा किया कि मात्र पांच रूपये के कुरकुरे को लेकर हुए झड़प में एक दोस्त ने अपने दोस्त की जान ले ली है।

तीन दिन बाद हत्याकांड का हुआ खुलासा

बता दें कि यह पूरा मामला गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र का है. रविवार (04 अगस्त) की रात अधिकारी कॉलोनी के नजदीक सावन कुमार उर्फ अश्विनी कुमार सोनी की हत्या को अंजाम दिया गया था। उसके अगले दिन सोमवार की सुबह उसकी शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी. वहीं मंगलवार को पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए यह बताया कि मात्र 5 रुपये के कुरकुरे खाने के झगड़े में इस हत्याकांड को मृतक के दोस्त ने अंजाम दिया है. इस हत्याकांड के आरोपित कृतिमान कुमार को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

ये हैं पूरा मामला

मामले को लेकर गोपालगंज जिले के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रांजल त्रिपाठी ने कहा कि रविवार रात को सावन कुमार अपने दोस्त कृतिमान से मिलने गया था। कृतिमान ने सावन को पांच रूपये वाले कुरकुरे खरीदने के लिए 20 रूपये दिए थे। हालांकि सावन ने बीच रास्ते में ही कुरकुरे खा गया। जब सावन अपने दोस्त कृतिमान के पास पंहुचा तो कुरकुरे को लेकर विवाद शुरू हो गया। अन्य दोस्तों के बचाव से मामला उस वक्त शांत हो गया। इसके बाद सावन वहां से अपने घर के लिए निकल गया। हालांकि कृतिमान ने सावन को फोन कर जिले के अधिकारी कॉलोनी के नजदीक बुलाया। जैसे ही सावन वहां पंहुचा कृतिमान ने उस पर चाक़ू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news