Monday, September 16, 2024

सांसद पप्पू यादव ने अमित शाह से मांगी Z सिक्योरिटी, जानें किससे जान को खतरा

पटना : पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव आज शनिवार को राजधानी पटना पहुंचे. यहां उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि मेरी जान को खतरा है। मेरी सुरक्षा बढ़ा दी जाए। केंद्रीय गृह मंत्री को मैं दस बार पत्र लिख चुका हूं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी अपील कर चुका हूं। उन्होंने कहा है कि उनकी सुरक्षा बढ़ा दी जाए। उनके परिजनों को भी धमकियां दी जा रही है।

संसद में माफियाओं पर चर्चा करता हूं

मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि आजकल मैं संसद में बालू माफिया, ड्रग्स माफिया, मेडिकल माफियाओं की कारस्तानी बता रहा हूं इसलिए हमारी जान को खतरा है। ख़बर है कि हमारी जान पर हमला करने के लिए अब तक करोड़ों रुपए अपराधियों को दिया जा चुके है। हमे धमकी मिल रही है कि घर में घुसकर मार डालेंगे. पूर्णिया में नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन अवधेश यादव जो मेरे नजदीकी थे उनकी हत्या कर दी गई. ये पुलिस पता करें कि अपराधी हथियार कहां से लाते हैं कहां रखते हैं।

संसद में बोले पप्पू यादव अपराधियों को नंगा कर दूंगा

बता दें कि मानसून सत्र के दौरान सांसद ने पप्पू यादव ने कहा कि मैं अपराधियों से डर नहीं रहा हूं. या तो अपराधी मुझे जिंदा ही न रहने दें नहीं तो जीवित रहूंगा तो सड़क से लेकर संसद भवन तक अपराधियों को नंगा कर दूंगा. अपराधियों से मेरी आमने-सामने की लड़ाई है. इस कड़ी में उन्होंने आगे कहा कि मुझे Z श्रेणी की सुरक्षा दी जाएं. मुझे सुरक्षा देने में सरकार कटौती की है. Y श्रेणी की सुरक्षा दी है जो मेरी सुरक्षा के लिए कम है.

15 जुलाई को अमित शाह को लिखी चिठ्ठी

पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने 15 जुलाई को गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर अपनी सुरक्षा बढ़ाने की अपील की थी. उन्होंने पत्र में लिखा है कि मेरे और मेरे परिवार के लोगों को जान का खतरा है. एमपी ने अमित शाह से अपनी सुरक्षा को Y कैटेगरी से बढ़ाकर Z कैटेगरी में करने की अपील की है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news