Thursday, September 19, 2024

Lawrence Bishnoi: लॉरेंस के फरार तीन गुर्गों की जानकारी देने पर बिहार पुलिस देगी इनाम

पटना : बिहार पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों पर इनाम देने का ऐलान किया है। बिहार पुलिस उन्हें जिंदा या मुर्दा पकड़वाने वालों को इनाम राशि देने की घोषणा की है। इनमें से राजस्थान के राहुल रावत और भूपेंद्र सिंह रावत पर 50-50 हजार रुपये का इनाम रखा गया है। गैंग का मास्टरमाइंड एसके मीणा उर्फ़ मयंक सिंह उर्फ़ सुनील मीणा पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

विदेशी हथियारों का करते थे तस्करी

मयंक उर्फ सुनील मीणा विदेश में छिपा है। विदेशी हथियारों की तस्करी करने वाले लोगों में ये तीनों का नाम सामने आया था। गोपालगंज के SP स्वर्ण प्रभात ने यह जानकारी दी है। एसपी ने बताया है कि तीन गुर्गों पर इनामों की घोषणा हुई है। बिहार पुलिस और बिहार एसटीएफ इनकी गिरफ्तारी की तलाश में दबिश दे रही है। लोगों से इन गुर्गों के बारे में जानकारी देने की अपील भी की है।

22 जुलाई को को दो आरोपी हुआ गिरफ्तार

आपको बता दें कि 22 जुलाई को कुचायकोट थाने की पुलिस ने गोपालगंज के यूपी-बिहार बलथरी चेकपोस्ट पर नागालैंड नंबर की बस से दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया था, जिनके पास से चार ऑस्ट्रिया निर्मित ग्लॉक बंदूक समेत आठ हथियार बरामद किए गए थे। गिरफ्तार हथियार तस्करों में मुजफ्फरपुर के गाय घाट थाना क्षेत्र के बोवारी गांव निवासी शांतनु शिवम और राजस्थान के अजमेर जिले का कमल राव शामिल था।

बिश्नोई के तीन गुर्गें जेल में बंद

इन तस्करों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बिहार STF की मदद से तीसरे गुर्गे राजस्थान के अजमेर जिले के मांगलियावास थाना क्षेत्र के केसरपुर निवासी नारायण सिंह के बेटे दिनेश सिंह रावत को 24 जुलाई को अरेस्ट कर लिया। मौजूदा समय में बदमाश लॉरेंस बिश्नोई के तीन गुर्गे जेल में बंद हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news