Thursday, September 19, 2024

Bihar News: सुपौल के स्कूल में धायं-धायं, नर्सरी के छात्र ने चलाई गोली तो…

पटना : बिहार के सुपौल से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिले के त्रिवेणीगंज नगर परिषद अंतर्गत वार्ड नंबर 16 में स्थित एक बोर्डिंग विधालय में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. सबसे आश्चर्य की बता तो यह है कि नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाले एक बच्चे ने आज बुधवार की सुबह विधालय में गोलीबारी की जिसमें तीसरी कक्षा के एक बच्चे को गोली लग गई और वह बुरी तरह से घायल हुआ. इस घटना के बाद सब हैरान हैं। घायल हुए तीसरी कक्षा के छात्र को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. मामले के बाद घायल छात्र के परिजनों ने खूब हंगामा किया है.

तीसरी क्लास के बच्चे को मारा गोली

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, त्रिवेणीगंज के लालपट्टी स्थित सेंट जॉन बोर्डिंग विधालय में नर्सरी क्लास में पढ़ रहा एक स्टूडेंट अपने बैग में हथियार लेकर विद्यालय पंहुचा। आज बुधवार को उक्त नर्सरी में पढ़ रहे छात्र ने बैग से हथियार निकालकर उसी विधालय में तीसरी कक्षा में पढ़ रहे 10 साल के एक स्टूडेंट पर गोली चला दी. बच्चे के बाएं हाथ में गोली लगी. उसने अपनी जान जैसे-तैसे बचा तो ली मगर वह इस हमले में घायल है. जिसका अनुमंडलीय हॉस्पिटल त्रिवेणीगंज में इलाज जारी है।

प्रार्थना के दौरान चलाया गोली

बताया जा रहा है कि नर्सरी क्लास का बच्चा अपने स्कूली बैग में हथियार लेकर स्कूल पहुंचा था। प्रार्थना से पहले उसने बैग से हथियार निकाला और कक्षा 3 के छात्र को गोली मार दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बच्चा अपने पिता का बंदूक बैग में रखकर स्कूल लाया था। इस मामले में पुलिस की टीम जांच में जुट गई है।

पुलिस ने आरोपी छात्र को रखा पास

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंची। इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर पुलिस की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी छात्र पुलिस के पास है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news