Monday, September 16, 2024

Bihar News: तालाब में डूबने से दो दोस्तों की मौत, नालंदा में मचा हड़कंप

पटना : नालंदा के सारे थाना इलाके के भैरो बिगहा इलाके में रविवार को तालाब में डूबने से दो दोस्तों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब वे बीच पर चिल्लाने लगे तो खेत में मौजूद किसानों ने उन्हें देखा और बचाने की कोशिश की, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। वहीं, दो लोगों की मौत के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया। गांव में मातम पसरा है। मृतक की पहचान उसी गांव के रहने वाले प्रदीप कुमार के 6 वर्षीय पुत्र और दूसरे की पहचान बंदुष कुमार के 8 वर्षीय पुत्र के रूप में हुई है।

परिजनों ने घटना को लेकर कहा

घटना की जानकारी मिलने का बाद पुलिस टीम घटनास्थल पहुंच कर सर्च अभियान शुरू किया, जिससे दोनों युवकों के शवों को बाहर निकाला गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना को लेकर दोनों दोस्त के परिजन ने कहा कि दोनों दोस्त गांव के बाहर एक तालाब में नहाने के लिए पहुंचे थे उसी दौरान डूबने से दोनों की मौत हो गई.

तालाब में नहाने के दौरान हुआ हादसा

घटना को लेकर थाना प्रभारी धर्मेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस टीम की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला गया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार को स्कूल बंद होने के कारण दोनों बच्चे नहाने के लिए तालाब के पास गए थे, जहां इस तरह की घटना घटी। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को दे दिया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news