Sunday, September 8, 2024

मुकेश सहनी के आवास पहुंचे डिप्टी सीएम समेत कई अन्य मंत्री

पटना। वीआईपी मुखिया मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की श्रद्धाजंलि सभा में शुक्रवार को डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी प्रदेश के कई नेताओं के साथ उनके पैतृक गांव पहुंचे। डीप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ उद्योग और पर्यटन मंत्री नीतीश कुमार मिश्रा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिलीप जायसवाल समेत कई अन्य मंत्री मौजूद थे।

पीएम मोदी ने पत्र लिखकर जताया दुख

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज मुकेश सहनी के आवास पर पहुंचेंगे। आरजेडी नेता भी शुक्रवार को ही जाने वाले थे लेकिन आखिरी समय में उन्हें कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। लोकसभा चुनाव मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी ने महागठबंधन के साथ भाजपा के विरोध में चुनाव लड़ा। चुनाव प्रचार के दौरान ही तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी नजदीक आए थे। पीएम नरेंद्र मोदी ने मुकेश सहनी को पत्र लिखकर दुख जताया है। सम्राट चौधरी समेत कई नेताओं ने मुकेश सहनी के आवास पर पहुंचकर उनके पिता की फोटो पर माला अर्पित की। सम्राट चौधरी ने बताया कि हम पीड़ित के साथ है। नेताओं का हेलीकॉप्टर खोड़ागाछी मैदान में उतरा।

कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे डीप्टी सीएम

कड़ी सुरक्षा के बीच सुपौल बाजार स्थित अफजला गांव वीआईपी सुप्रीमों मुकेश सहनी के घर पहुंचे। वहां वे लगभग 14 मिनट रुके। इस दौरान उन्होंने भोजन किया। वहां से वे कोड़ागाछी से अपने काफिले के साथ रवाना हो गए। मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष संजय सिंह उर्फ पप्पू सिंह, राज कुमार, रामविलास भारती, रामबाबू महथा और प्रदीप प्रधान उपस्थित रहे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news