Sunday, September 8, 2024

Bihar Politics : संसद में दहाड़े ललन सिंह, बोले ‘हमको गिद्ध की तरह नोचते रहे…

पटना : लोकसभा में आज शुक्रवार को भी बजट पर चर्चा हुई। प्रश्न काल के दौरान JDU के सांसद और पंचायती राज मंत्री ललन सिंह ने विपक्षी दलों के नेताओं पर जमकर हमला बोला है। इस दौरान ललन सिंह ने कहा कि देश की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का मौका दिया। पीएम मोदी की उपलब्धि है कि आजादी के बाद किसी व्यक्ति को लगातार तीसरी बार सत्ता संभालने का मौका मिला है। देश की इस सच्चाई को विपक्षी दलों के नेता नहीं पचा पा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि हमारा एक परामर्श है कि सच्चाई को जितना जल्दी स्‍वीकार कर लेंगे उतना जल्द ही पचा पाएंगे।

सदन में गुस्सा होकर बोले ललन सिंह

प्रश्न काल के दौरान जब व‍िपक्ष के नेताओं ने सदन में हंगामा शुरू किया तो गुस्से से आगबबूला होकर ललन सिंह ने आगे कहा कि आप बोल रहे हैं तो आपका करेक्टर भी आपको बता देते हैं. जब हम आपके पार्टी में थे तो आप हमको हमेशा लाश समझकर गिद्ध की तरह नोचने का काम किया करते थे. इस वजह से हमने आपसे हाथ जोड़ लिया था. ललन सिंह का इशारा कांग्रेस और राजद के साथ उनकी पार्टी जनता दल यू के साथ थोड़े समय के लिए किए गए अलायंस की तरफ था.

ललन सिंह ने लूडो के सांप वाले खेल का दिया हवाला

सदन में विपक्षी दलों के नेताओं के हंगामें के दौरान पीठासीन अध्यक्ष जगदंबिका पाल ने कांग्रेस के सांसद जयप्रकाश को कहा कि आप पहले परंपरा स‍ीखें. आप सदन के वरिष्ठ सदस्‍य हैं. भाषण करते हुए ललन स‍िंह ने आगे कहा कि कांग्रेस के नेता अधिक खुश नहीं हों, क्योंकि लूडो के खेल में सांप सीढ़ी में 99 पर जब सांप काटता है तो सीधे 0 पर जाना होता है. इसी तरह की स्थिति विपक्षी कांग्रेस की भी होगी। राजीव रंजन सिंह ने आगे कहा कि विपक्ष को बजट की पॉजिटिव बातों को याद रखना चाहिए. विपक्ष देश की हकीकत को जितना जल्दी स्वीकार कर लेगा, उसके लोगों को उतनी जल्दी शांति मिलेगी.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news