Monday, September 16, 2024

Murder Case: मुकेश सहनी के मामले में 3 अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी, घर से बरामद किए 38 प्लास्टिक के पॉलिथीन

पटना। वीआइपी पार्टी(VIP) के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले में दरभंगा पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने मीडिया को इसकी जानकारी दी। इस हत्याकांड में अब तक सूद के पैसे के विवाद की बात सामने आई है। एक आरोपी काजिम अंसारी पूर्व में गिरफ्तार हो चुका था। अभी तक इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

मो. आजाद 3 अभियुक्तों के संपर्क में था

दरभंगा के एसएसपी का कहना है कि घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के जिरात के स्थानीय निवासी सितारे, छोटे लहेरी व मो. आजाद को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि मो. सितारे ने जीतन सहनी से 20 हजार नकद रुपये सूद पर लिए थे। इसके बदले में जीतन सहनी ने सितारे की पैशन प्रो बाइक व कागजात रखे हुए थे। वहीं छोटे से छह हजार सूद पर लेने की बात सामने आई है। मृतक के छोटे की जमीन के कागजात रखे जाने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार मो. आजाद इन तीन अभियुक्तों के संपर्क में था। इसकी पुष्टि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई है।

घर से प्लास्टिक की पॉलिथीन बरामद की

एसएसपी के मुताबिक जीतन सहनी के घर से 38 प्लास्टिक का खाली पॉलिथीन बरामद की है। वहीं घटनास्थल के बगल के पोखर से बरामद संदूक से 23 कागजात जब्त किए गए हैं। इसमें दो जमीन के दस्तावेज व बाकी सारे ब्याज के लेन-देन व गाड़ी से संबंधित कागजात है। पुलिस कप्तान का कहना है कि घटना में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी के प्रयास जारी है। वहीं अनुसंधान के क्रम में सामने आए अन्य पहलु सीसीटीवी, सीडीआर व वैज्ञानिक अनुसंधान आदि के संबंध में गहराई से साक्ष्य संकलन किया जा रहा है। बता दें कि इस मामले में एक अन्य मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को पुलिस ने एक दिन पहले ही गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेजा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news