Friday, October 18, 2024

योगी सरकार के नेमप्लेट वाले फैसले पर रोहिणी आचार्य का बड़ा बयान, ट्वीट कर बढ़ा दी बीजेपी की टेंशन

पटना : यूपी की योगी सरकार ने कांवड़ यात्रा के दौरान दुकानों पर मालिकों के नाम लिखने को लेकर आदेश जारी किया है. इसको लेकर यूपी समेत देश भर में सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. इस बीच बिहार की राजनीतिक गलियारों में भी इसको लेकर संग्राम छिड़ गया है। ऐसे में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी बड़ा बयान दिया है. रोहिणी आचार्य ने बीजेपी को निशाने पर लिया है. आज शुक्रवार को रोहिणी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है।

मुसलमानों के खिलाफ अभियान – रोहिणी

रोहिणी आचार्य ने एक्स पर लिखा, “लोकसभा चुनाव में अयोध्या की सीट हारने की खीज और अपनी खिसकती जमीन की हताशा में नफरती – विखंडनकारियों की जमात भाजपा की उत्तरप्रदेश सरकार ने मुसलमान भाइयों के इकोनॉमिक ( आर्थिक ) – बॉयकॉट के घृणित उद्देश्य से कांवड़ – पथ पर नाम की तख्ती लगा कर सामान बेचने का फरमान जारी किया है .. पावन श्रावण (सावन) – मास में भगवान शिव के पूजन के लिए की जाने वाली पवित्र धार्मिक – यात्रा को भी अपने गंदे राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति के उद्देश्य से सांप्रदायिक रंग में रंगना चाह रही है उत्तरप्रदेश की भाजपा सरकार।

ट्वीट करते हुए आगे लिखा

रोहिणी ने आगे पोस्ट में लिखा, “धर्म की गलत व्याख्या के साथ समाज व देश में धार्मिक – विद्वेष , नफरत व् उन्माद का जहर घोलना ही भाजपा की फितरत व् राजनीति रही है , हद तो तब ही हो गयी थी जब अयोध्या की हार के पश्चात् इन लोगों ने अयोध्या के हिंदुओं तक के बॉयकॉट ( बहिष्कार ) के लिए मुहिम छेड़ दी थी . इन लोगों की विकृत मानसिकता को अच्छी तरह से देख व् समझ चुका है देश और गंगा – जमुनी तहजीब को तोड़ने – बाँटने की इनकी हर कोशिश अब नाकाम ही होगी.”

इस वजह से लिया गया फैसला

दरअसल, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने आदेश जारी कर कहा है कि कांवड़ियों को भ्रम से बचाने के लिए यह फैसला लिया गया है। कहा गया है कि आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू न हो और कानून-व्यवस्था बरकरार रहे। अब इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी तेज हो गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news