Monday, September 16, 2024

अब मधुबनी में डॉक्टर का मर्डर, सीएम नीतीश लॉ एंड ऑर्डर पर करेंगे बैठक

पटना : बिहार में इन दिनों गोली की गूंज लगातार सुनाई दे रही है. अलग-अलग जिलों में लगातार हत्याएं हो रही हैं, जिससे इलाकों में हड़कंप मचा है. इस बीच मधुबनी जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक ग्रामीण डॉक्टर को गोली से भून डाला, जिससे उसकी मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. यह घटना गुरुवार (18 जुलाई) रात करीब 10 बजे की बताई गई है. यह पूरा मामला मधुबनी जिले के बेनीपट्टी अनुमंडल का बताया गया है।

इलाज के दौरान हुई मौत

मृतक की पहचान 28 वर्षीय ग्रामीण चिकित्सक सुनील झा के रूप में हुई है। हालांकि गोली लगने के बाद गांव वालों ने उसे बेनीपट्टी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से डॉक्टरों ने डीएमसीएच भेज दिया। वहीं इलाज के दौरान ग्रामीण चिकित्सक की मौत रात 2 बजे के बीच हो गई। मौत के बाद चिकित्सक के शव को पोस्टमार्टम कराया गया।

सुनसान सड़क दिया गया घटना को अंजाम

बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात करीब 10 बजे मलहामोड़-हैथ मुख्य मार्ग से जगत गांव जाने वाली सुनसान सड़क पर अज्ञात अपराधी ने इस घटना को अंजाम दिया। गोली लगने से ग्रामीण चिकित्सक सुनील झा घायल हो गए। उनके सिर में गोली लगी है। पुलिस ने घटनास्थल से एक अपाचे बाइक और एक गोली बरामद की है।

एफएसएल की टीम ने साक्ष्य को जुटाया

बता दें कि दो से तीन दिन पहले ही दरभंगा में वीआईपी के सुप्रीमों मुकेश सहनी के पिता की निर्मम हत्या कर दी गई थी. इसके बाद देश भर में बिहार के लॉ एंड ऑर्डर को लेकर कई सवाल उठने शुरू हो गए. ऐसे में लगातार तेजस्वी यादव सत्ता धारी सरकार पर हमलावर हैं. ऐसे में आज (19 जुलाई) प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार अधिकारियों के साथ लॉ एंड ऑर्डर को लेकर शाम में मीटिंग करने वाले हैं.

मामले में बेनीपट्टी प्रभारी ने बताया

इस पूरे मामले में बेनीपट्टी के प्रभारी विप्लव कुमार ने बताया कि गुरुवार की रात ग्रामीण चिकित्सक को गोली मारी गई, जिससे उनकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को दे दिया गया। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। एफएसएल समेत पुलिस की टीम जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news