Thursday, September 19, 2024

ED raid: कंस्ट्रक्शन कंपनी सिंगला के ठिकानों पर ED की छापेमारी, पटना समेत दिल्ली तक रेड

पटना : आज शुक्रवार को ईडी ने एक बार फिर विवादों से घिरी कंस्ट्रक्शन कंपनी को अपना निशाना बनाया है। आज सुबह से ही कंस्ट्रक्शन कंपनी एसपी सिंगला के ठिकानों पर कार्रवाई जारी है। ईडी की रेड से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है। पटना से लेकर दिल्ली तक के कई ठिकानों पर कार्रवाई जारी है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक बार फिर छापेमारी की है। पटना, हरियाणा और दिल्ली शहरों में तलाशी ली जा रही है। पटना के बोरिंग रोड, गंगा प्रोजेक्ट ऑफिस में ED के अधिकारी मौजूद हैं। अक्सर विवादों में रही सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी के कई ठिकानों पर ED की टीम लगातार दस्तावेजों का जायजा ले रही है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में छापेमारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनी लॉन्ड्रिंग की शिकायत पर ED की टीम कंपनी के कई ठिकानों पर अचानक पहुंची है। वहीं पटना के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी कंपनी के कई ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है। इसके साथ साथ कंपनी के क्षेत्रीय ऑफिस समेत प्रोजेक्ट कार्यालयों में भी ED की रेड जारी हैं। सभी ठिकानों पर दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है।

सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी पर कई आरोप

बता दें कि विवादों से घिरी सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी सिंगला बिहार के भागलपुर के सुल्तानगंज में बन रहे पुल समेत कई परियोजना पर काम कर रही है। वहीं कुछ दिन पहले निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने से यह कंपनी विवादों में रही थी। इस घटना के बाद प्रदेश से लेकर देश भर में खूब हंगामा हुआ था। इस घटना के बाद पुल का निर्माण कर रही सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी पर कई आरोप भी लगे थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news