Friday, October 18, 2024

नीट मामले में 4 स्टूडेंट्स की गिरफ्तारी के बाद एक और आरोपी बिहार से अरेस्ट

पटना : नीट पेपर लीक मामले में एक और संदिग्ध सुरेंद्र कुमार को पटना से गिरफ्तार किया गया है। सुरेंद्र कुमार को 4 दिनों के लिए रिमांड पर ले लिया गया है। पटना एम्स से 4 छात्रों के पकड़े जाने के बाद सुरेंद्र कुमार का नाम सामने आया था। इसके बाद सीबीआई ने आज शुक्रवार को उसकी भी गिरफ्तारी कर ली है।

मामले में सुरेंद्र कुमार का नाम कैसे

दरअसल CBI को शक है कि परीक्षा माफिया और गिरफ्तार पटना एम्स के स्टूडेंट्स के बीच सुरेंद्र कुमार बिचौलिया है। गिरफ्तार पटना एम्स के स्टूडेंट्स इस बिचौलिए के संपर्क में था। पटना एम्स के स्टूडेंट्स ने पूछताछ में सुरेंद्र कुमार का नाम उजागर किया है। इसके बाद गुरुवार को उस पर अरेस्ट भी कर लिया गया।

गिरफ्तार चारों छात्र CBI की रिमांड पर

बता दें कि सुरेंद्र कुमार को CBI की टीम ने बिहार से गिरफ्तार किया है। अब पटना एम्स के चारों स्टूडेंट्स और सुरेंद्र को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। हाल ही में पटना से गिरफ्तार पंकज उर्फ़ आदित्य की गिरफ्तारी तब हुई जब उसने बताया कि हजारीबाग से प्रश्नपत्र चुराने के बाद उसे इन सभी युवा छात्रों को हल करने के लिए दिया। इन चारों ने पेपर हल किया था। गिरफ्तार स्टूडेंट्स को सीबीआई ने रिमांड पर ले लिया है।

10 मेडिकल छात्रों पर पेपर हल करने का शक

आपको बता दें कि पंकज और मयंक भी CBI के निशाने पर हैं। सीबीआई टीम की शुरुआती जांच में एम्स के छात्र सुरेंद्र, पंकज और सुरेंद्र को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी छात्रों के नाम चंदन कुमार, राहुल कुमार, करण जैन और शानू हैं। इनमें तीन थर्ड ईयर के छात्र हैं और एक जोड़ा सेकंड ईयर का है। कुल 10 मेडिकल छात्रों पर पेपर हल करने का शक है। इनमें बिहार के छह और झारखंड के चार छात्र शामिल हैं। सीबीआई टीम बाकी छात्रों की भी तलाश कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news