Friday, October 18, 2024

एक्शन में लालू की पार्टी, पांच नेताओं को 6 साल के लिए किया निष्कासित

पटना : बिहार की राजनीति से जुड़ी एक बड़ी ख़बर सामने आई है। राष्ट्रीय जनता दल ने ऐसे नेताओं पर एक्शन लेना शुरू कर दिया है, जिन्होंने पार्टी की छवि बिगाड़ने की कोशिश की थी। बता दें कि भागलपुर राजद के नेताओं पर कार्रवाई शुरू हुई। यहां से पांच पार्टी के नेताओं को 6 वर्षों के लिए निष्कासित कर दिया गया है। नेताओं में कहलगांव के पवन भारती, सन्हौला के शिव कुमार साह, गोराडीह के मो आफताब आलम, सुलतानगंज की ही आशा जायसवाल, गोराडीह के मो आफताब आलम का नाम शामिल है।

RJD के प्रदेशाध्यक्ष ने की कार्रवाई

यह कार्रवाई RJD के प्रदेशाध्यक्ष जगदानंद सिंह के स्तर से हुई है. वहीं, कार्यालय आदेश सभी निष्कासित किए गए नेताओं को भेज दिया गया है. इधर, निष्कासन का कार्यालय निर्देश जारी होने के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं में खलबली मची हुई है. दल विरोधी कार्य बता कर इनसभी का सदस्या से निष्कासित किया गया है। बता दें कि भागलपुर जिले के सभी पांचों नेताओं पर दल विरोधी कार्य करने का पहले से आरोप है।

जन सुराज में शामिल होकर पार्टी विरोधी कार्य किया

जारी कार्यालय आदेश में लिखा है कि निर्देश के विपरीत जन सुराज संगठन में शामिल होकर पार्टी विरोधी कार्य कर रहे हैं, जिससे पार्टी की छवि को नुकसान पंहुचा है. वहीं, राजद नेता सीपी यादव ने कहा कि उक्त लोगों ने राजद में रहकर ही जन सुराज पार्टी की स्थापना की है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news