Sunday, September 8, 2024

सास शैला मर्चेंट ने दामाद अनंत के लिए किया ‘मिथिला का कण कण खिला’ गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

पटना : अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी कर नई जिंदगी की शुरुआत की। इस जोड़े की शादी में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत, साउथ फिल्म इंडस्ट्री, हॉलीवुड और राजनीति की दुनिया की कई हस्तियां शामिल हुईं। अनंत और राधिका की शादी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक शानदार वीडियो सामने आया है, जिसमें राधिका मर्चेंट की मां शैला मर्चेंट और बहन अंजलि मर्चेंट डांस करती हुई दिख रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि राधिका की मां शैला मर्चेंट और बहन अंजलि मर्चेंट ने शादी समारोह में अनंत अंबानी के लिए शानदार डांस किया। दोनों ने मान्या अरोड़ा के गाने ‘मिथिला का कण कण खिला’ पर अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया। शैला मर्चेंट और अंजलि मर्चेंट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

शादी में शामिल हुए ये सितारे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। वहीं, इंटरनेशनल सितारे भी मौजूद रहे। इनमें जॉन सीना, सलमान खान, निक जोनास, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, रणबीर कपूर, जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह जैसे सितारों के नाम शामिल हैं।

आज है वेडिंग रिसेप्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी शुक्रवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई है। अंबानी परिवार ने भव्य तरीकें से शुभ विवाह समारोह की मेजबानी की। शादी समारोह का ड्रेस कोड भारतीय पारंपरिक था। इसके बाद 13 जुलाई को अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका के लिए शुभ आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया। जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज पहुंचे। सबने कपल को आशीर्वाद दिया। वहीं आज यानी 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी ‘वेडिंग रिसेप्शन’ है।

https://www.instagram.com/reel/C9Xz2iogp2u/?utm_source=ig_web_copy_link

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news