Friday, October 18, 2024

रुपौली विधानसभा में NDA की हार पर मंत्री प्रेम कुमार का बयान, कहा- परिणाम दुखद

पटना: रुपौली विधानसभा चुनावी परिणाम पर मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि यह बहुत दुखद है. मैं और एनडीए के सभी नेता सीएम नीतीश कुमार के साथ गए थे. हमें पूरी उम्मीद थी कि वहां से एनडीए उम्मीदवार जीतेंगे. लेकिन जो परिणाम आया है, उसे समझने की जरूरत है.

हार का कारण पता करेंगे

उन्होंने आगे कहा कि हम जनता के आदेश का सम्मान करते हैं. साथ ही आने वाले समय में हम इन परिणामों से भी सीखेंगे . हम वहां समीक्षा करेंगे और यह जानने की कोशिश करेंगे कि हार किन वजहों से हुई है. आगे 4 जिलों में उपचुनाव होने वाली है

आने वाले चुनावों को लेकर बोले

इसमें इमामगंज और बेलागंज, आरा में तरारी और बक्सर में रामगढ़ शामिल है. यहां भी हमारी सीटों पर चुनाव होने वाले हैं. जैसे ही चुनाव आयोग घोषणा करेगा, उसके बाद चुनाव की तैयारी शुरू कर दी जाएगी. इसलिए हम आगे की तैयारियों के लिए भी समीक्षा कर रहे हैं.

भीतरघात करने वालों पर होगी कार्रवाई

बिहार की नीतीश सरकार में भाजपा के मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि समीक्षा के बाद सारी बातें सामने आ जाएंगी। अगर इसमें कोई भीतरघात हुई है, जो पार्टी के खिलाफ काम करेगी। पार्टी को ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। हम ऐसे लोगों से सतर्क और सजग रहेंगे। आपको बता दें कि रूपौली विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जेडीयू और आरजेडी ने जीत दर्ज की है। उन्होंने नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के कलाधर मंडल को 8 हजार 246 वोटों से हराया। शंकर सिंह को 68,070 वोट मिले। जबकि कलाधर मंडल को 59,824 वोट मिले।

बीमा भारती हार गईं

इस बीच, रूपौली से 5 बार विधायक रहीं बीमा भारती पहले राउंड से ही तीसरे स्थान पर रहीं। उन्हें 30 हजार 619 वोट मिले। कांग्रेस के चुनाव में भी बीमा भारती हार गई थीं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news