Sunday, September 8, 2024

राधिका के साथ मिलकर… अनंत ने किया शादी के दौरान ये खास वादे

पटना : कल यानी 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने सात फेरे लिए और एक-दूसरे से कई खास वादे किए। इस शादी में देश-विदेश की हस्तियां और चेहरे शामिल हुए। शादी के दौरान दोनों ने मंडप के सामने एक-दूसरे से खास वादा भी किया। इस इवेंट से जुड़े कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अनंत और राधिका ने एक-दूसरे को लिखित प्रणाम यानी वादे भी किए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।

प्यार और एकजुटता से भरा होगा घर

शादी के दौरान राधिका ने अनंत से वादा किया था कि उनका घर एक सुरक्षित जगह होगा। यह प्यार और एकजुटता से भरा घर होगा। अनंत ने राधिका से वादा किया कि भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से वह और राधिका इसे एक सपनों का घर बनाएंगे और चाहे वे कहीं भी हों, यह प्यार का एहसास होगा। वादा करते समय दोनों काफी भावुक दिखे।

आज शुभ आशीर्वाद समारोह, पहनने होंगे फॉर्मल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को हुई। अंबानी परिवार ने इस कार्यक्रम को बेहद खास और अनोखे अंदाज में आयोजित किया था। शादी के दौरान सभी ने भारतीय पारंपरिक कपड़े पहने हुए थे। शादी की खुशियों के बाद आज शुभ आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें सभी मेहमानों को फॉर्मल कपड़े पहनने होंगे। वहीं, कल यानी 14 जुलाई को रिसेप्शन का आयोजन होने वाला है। इस दिन सभी मेहमानों को भारतीय चिक ड्रेस कोड का पालन करना होगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news