Sunday, September 8, 2024

अनंत-राधिका की शादी में डॉगी फरी का दिखा शाही अंदाज, खूब लूटी लाइमलाइट

पटना : अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ हो चुकी है। अंबानी परिवार ने अपनी छोटी बहुरानी राधिका का धूमधाम के साथ वेलकम किया । इस ग्रैंड वेडिंग में देश- दुनिया के दिग्गज स्टार पहुंचे थे। साउथ से लेकर हॉलिवुड तक के दिग्गज इस ग्रैंड वेडिंग का गवाह बने। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक वीडियो अनंत अंबानी के पेट डॉग फरी का भी काफी तेजी से वायरल हो रहा, जो इस वेडिंग की सबसे स्पेशल गेस्ट रहा।

अनंत और राधिका को है जानवरों से प्यार

बता दें कि अनंत और राधिका को जानवरों से बहुत प्यार हैं। इसकी खुलासा कई बार उन्होंने अपने दिए गए इंटरव्यू में भी कर चुके हैं। उनका एक पेट डॉग फरी जो इस ग्रैंड वेडिंग का स्पेशल गेस्ट बना। फरी शादी के दौरान रेड शेरवानी कॉस्ट्यूम में दिखा। वहीं डॉगी के इस लुक ने सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट लूटी है।

फरी के पीछे अंबानी परिवार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अंबानी परिवार का पेट डॉग फरी नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि फरी जहां बैठा है उसके पीछे नीता अंबानी समेत अंबानी फैमली के अन्य लोग भी दिख रहे है।

वायरल वीडियो पर खूब आ रहे कमेंट्स

बता दें कि वायरल हो रहे डॉग के इस वीडियो पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मोस्ट सेलिब्रिटी गेस्ट.’ एक यूजर ने अनंत के पालतू डॉग को शो-स्टॉपर बताया है’. वहीं, कई यूजर्स ऐसे हैं, जो इस वीडियो पर डॉग के लिए रेड हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/C9WKwNexHO0/?utm_source=ig_web_copy_link

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news