Monday, September 16, 2024

चोर अगर चोरी के खिलाफ बोले तो अच्छा नहीं लगता…गिरिराज सिंह का तेजस्वी पर हमला

पटना : आम चुनाव के नतीजे आए हुए एक माह से ऊपर हो गया है। वहीं बिहार की राजनीति में हलचल तेज है। नेताओं के बीच आरोप -प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव पहले 90 के दशक को याद कर लें जब बिहार में उनके माता -पिता की सरकार थी। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चोर अगर चोरी के खिलाफ बोले तो अच्छा नहीं लगता है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बोला हमला

बता दें कि पिछले कई दिनों से बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर तेजस्वी यादव एनडीए सरकार पर हमला बोलते हुए दिख रहे हैं। हर दिन सोशल मीडिया साइट एक्स पर वो इससे संबंधित पोस्ट जारी कर रहे हैं। इसके साथ-साथ राजद नेता तेजस्वी लगातार सोशल मीडिया पर डबल इंजन सरकार के खिलाफ पोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इन दिनों वो अपराध के आकड़े को लेकर भी जानकारी साझा कर रहे हैं। इसको लेकर वो प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी से भी जवाब मांग रहे हैं।

लालू यादव भी एनडीए सरकार के खिलाफ बोले

बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध और पुलों के गिरने की घटना को मुद्दा बनाकर तेजस्वी यादव इन दिनों एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं. इस दौरान तेजस्वी यादव समेत राजद मुखिया लालू प्रसाद भी बीच-बीच में सोशल मीडिया पर नीतीश और केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए दिख रहे हैं. दोनों नेता मिलकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं तेजस्वी का कहना है कि बिहार में आए दिन पुल गिरने का मामला सामने आ रहा हैं, प्रदेश में पेपर लीक हो रहे है, बदहाल विधि व्यवस्था की वजह से लोग मारे जा रहे है. महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है, अपराध, भ्रष्टाचार, गरीबी और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news