Thursday, September 19, 2024

Bihar Politics : लालू यादव ने मोदी सरकार को लेकर कह दी ये बात, अगस्त तक…

पटना : आमचुनाव के नतीजे आने के ठीक एक माह बाद बिहार के पूर्व सीएम व राजद मुखिया लालू यादव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मोदी सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया हैं। लालू यादव ने कहा “मैं सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से तैयार रहने की अपील करता हूं, क्योंकि चुनाव कभी भी हो सकते हैं। दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमज़ोर है और अगस्त तक गिर सकती है “.

नित्यानंद राय ने दी प्रतिक्रिया

वहीं राजद मुखिया लालू यादव ने कहा है कि दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमजोर है, कभी भी सरकार गिर सकती है। इसके लिए उन्होंने पार्टी को तैयार रहने के लिए कहा है। इस बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने मीडिया से कहा कि “लालू यादव हसीन सपने देख रहे हैं। तीसरी बार देश और बिहार की जनता ने PM मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर अपनी इच्छा जता दी है कि PM मोदी ही भारत के सच्चे सपूत हैं और देश को आगे बढ़ा सकते हैं। बिहार की जनता PM मोदी, नीतीश कुमार, NDA-BJP में विश्वास करती है, वे जंगलराज स्थापित नहीं होने देना चाहती है.”

दोनों डिप्टी सीएम का सामने आया बयान

वहीं राजद प्रमुख लालू यादव के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि, “भारत कमजोर नहीं होगा, भारत श्रेष्ठ होगा।” इस बीच लालू यादव के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा, “लालू यादव उम्र के अंतिम पड़ाव पर हैं और वो जो सपना देख रहे हैं वो बहुत घबराने वाला है… तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर कदम बढ़ा रहा है और अपराध व भ्रष्टाचार को पोषित करने वाले घबरा रहे हैं… आप देख लेना कि अगस्त में प्रधानमंत्री लाल किले से झंडा फहराएंगे और भ्रष्टाचारियों की धड़कनें रुक जाएंग।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news