Friday, September 20, 2024

Tejashwi Yadev: नीतीश कुमार पर बरसे तेजस्वी यादव, ट्वीट कर लिख दी ये बात

पटना : आज मंगलवार को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। वे प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर होते दिख रहे हैं। बता दें कि आज सुबह-सुबह राजद नेता तेजस्वी ने प्रदेश की दो घटनाओं को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर सरकार को घेरते हुए निशाना साधा हैं।

दो घटनाओं को लेकर हुए हमलावर

बता दें कि तेजस्वी यादव अपने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट करते हुए प्रदेश की दो बड़ी घटनाओं का जिक्र किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं। ट्वीट में उन्होंने रोहतास में एक लड़की के अपहरण के बाद उसकी मर्डर और दूसरी घटना के तौर पर औरंगाबाद के नबीनगर में हुई घटना का जिक्र करते हुए सरकार पर हमलावर हुए हैं।

https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1807963149410394235

रोहतास की घटना को लेकर किया सरकार पर तंज

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “दिल दहलाने वाली निर्मम घटना में रोहतास के डिहरी में मीठापुर गांव की बेटी नीतू कुशवाहा का अपहरण कर हत्या कर दी गयी है। कुछ दिन पहले ही नवीनगर में भी दूसरी बेटी श्रेया की हत्या की गयी थी। बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ है। महिलाओं और बेटियों पर सत्ता संरक्षित अत्याचार की कोई सीमा ही नहीं बची। सरकार की तरफ़ से कोई संवेदना तक व्यक्त नहीं करता। बिहार में विधि व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। मुख्यमंत्री को कुछ लेना-देना ही नहीं है।”

दो-दो डिप्टी सहायकों की चुप्पी

इसके पहले भी उन्होंने एक्स पर ट्वीट करते हुए सरकार पर हमलावर हुए थे। ट्वीट करते हुए लिखा था कि “बिहार के इस खूनी राज को आप क्या नाम देंगे? बिहार में अनियंत्रित जानलेवा अपराध पर मुख्यमंत्री और उनके दो-दो डिप्टी सहायकों की चुप्पी उनकी अपराध रोकने की असमर्थता,अक्षमता एवं अशक्तता का प्रत्यक्ष प्रमाण है। बिहारवासी अपने जान-माल की रक्षा स्वयं करें। “

अपराधी जब चाहे गोली मार रहे है

उन्होंने आगे लिखा कि “प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, दो-दो बड़बोले उपमुख्यमंत्री एवं 𝟔 दलों वाले 𝐍𝐃𝐀 के सौजन्य से बिहार में सरकारी अपराधी पूर्ण मौज में मनमर्जी से जब चाहे, जहां चाहे, जैसे चाहे किसी को भी गोली और चाकू मार हत्या कर दे रहे है। छात्र-शिक्षक, कर्मचारी-व्यापारी, किसान-मजदूर, महिला-पुरुष, बच्चे-बुज़ुर्ग कोई भी कहीं भी सुरक्षित नहीं है। सत्ता संरक्षित अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। 𝟐 दिन की इन आपराधिक घटनाओं पर सरकार में कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। “

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news