Thursday, September 19, 2024

राज्यपाल से मिलने अचानक पहुंचे सीएम नीतीश, सियासी हलचल तेज

पटना : आज बारिश के बीच सीएम नीतीश कुमार अचानक राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंच गए। इसके बाद राजभवन में हलचल तेज हो गई। राजभवन पहुंच कर वो राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर से मुलाकत की। हालांकि मुलाकात किस कारण से हुई इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुलाकात का कारण विश्वविद्यालय से संबंधित बताई जा रही है. सीएम नीतीश और राज्यपाल के बीच करीब 40 से 45 मीनट की मुलाकात हुई है, मिलने के बाद सीएम नीतीश अपने आवास लौट गए।

कई मुद्दों पर चर्चा के आसार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार प्रदेश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति और केंद्र में नई सरकार बनने के बाद पहली बार राज्यपाल से मिले हैं। कहा जा रहा है कि दोनों मंत्रियों की मुलाकात में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई होगी। वहीं यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों नेताओं के मुलाकात में प्रदेश के कई यूनिवर्सिटी में बहाली होने को लेकर चर्चा हुई होगी।

इससे पहले 23 जून को भी हुई थी मुलाकात

इससे पहले 23 जून को सीएम नीतीश कुमार राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ से मुलाकात की थी. सीएम और राज्यपाल के बीच करीब 40 मिनट तक मुलाकात हुई थी. आज एक बार फिर सीएम राज्यपाल से मिलने के लिए राजभवन पहुंचे हैं. अपने पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के कारण जब भी सीएम नीतीश कुमार अचानक राजभवन पहुंचते हैं तो बिहार में सियासी हलचल बढ़ जाती है. सीएम के राजभवन पहुंचते ही राजनीतिक गलियारों में तरह तरह के कयास उठने लगते हैं. बारिश के बीच आज एक बार फिर सीएम राजभवन पहुंचे हैं, ऐसे में सियासी पारा बढ़ना लाजमी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news