Thursday, September 19, 2024

Bihar Politics: राहुल गांधी के बयान पर सियासी पारा तेज, विजय सिन्हा ने मीडिया के समक्ष कहा पशु

पटना : सोमवार को लोकसभा सत्र के दौरान सदन में खूब हंगामा हुआ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को हिंसात्मक बताया, भाजपा वालों को हिंदू न कहने की बात कही। पीएम मोदी पूरा हिंदू समाज नहीं है की बात कही। इसके साथ ही कहा कि आरएसएस पूरा हिंदू समाज नहीं हैं। अब इस बयान को लेकर देश समेत बिहार में भी राजनीति शुरू हो गई है। इस बीच प्रदेश के डिप्टी सीएम सह भाजपा नेता विजय कुमार सिन्हा राहुल गांधी द्वारा दिए गए विवादित बयान पर खूब गुस्से में दिख रहे हैं। उन्होंने मीडिया से वार्ता करते हुए राहुल को पशु तक बताया हैं।

हिंदुओं को आतंकवाद कह भारतियों का अपमान किया

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान को लेकर देश भर में नेताओं के अंदर आक्रोश भरा हुआ है। इस बीच आज विजय कुमार सिन्हा ने मीडिया से वार्ता करते हुए राहुल के हिंदुओं को हिंसक कहने पर जमकर तंज कसा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को आतंकवाद कह कर हर भारतियों का अपमान किया है। डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि इन्होने सिखों का कत्ल किया है। बंगाल में हो रहे अत्याचार का समर्थन कर सनातन को खत्म कर रहे हैं। रामचरितमानस का अपमान करने वाले राजद के साथ मिले हुए हैं।

शुरुआती से कांग्रेस हैं हिंदू विरोधी

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि राहुल सदन में हिन्दू के ऊपर प्रहार कर रहे है. जो इंसान सोने का चम्मच लेकर पैदा हुआ उसे गांधी परिवार तीन बार से लॉन्च करने की कोशिश कर रही है। फिर भी गांधी परिवार हर बार असफल हो जा रही हैं. 5 बार से सांसद रहे राहुल गांधी ऐसे संसद में बोलता है इनके जैसा आदमी संसद के रहने लायक नहीं है. इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि महात्मा गांधी का आखिरी शब्द राम था, लेकिन नेहरू परिवार हमेशा से हिंदू और राम विरोधी रहा हैं। पहले जवाहरलाल नेहरू ने हिंदू का अपमान किया, इसके बाद इंदिरा गांधी ने किया, इसके बाद राजीव गांधी ने हिंदू को दूसरे दर्जे पर खड़ा कर दिया। पी चिदंबरम ने हिंदू को आतंकवादी तक कहा था। ये लोग चुनाव आते ही जनेऊ पहन कर जनता से वोट मांगने पहुंच जाते हैं, ढोंग करते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news