Thursday, September 19, 2024

T20 World Cup: अमिताभ बच्चन ने T20 वर्ल्डकप का फाइनल मैच को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा – जब मैं…

पटना : टी20 विश्व कप 2024 में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया. इस मैच को हर कोई सांस थाम कर देख रहा था. शुरुआती दौर में भारतीय फैंस उम्मीद हार बैठे थे, लेकिन वो कहा जाता हैं न जब एक-एक भारतीय का इमोशन जुड़ा होता है तो सब कुछ संभव बन जाता है। ठीक कल यानी शनिवार रात मैच के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ। भारत ने ट्राफी अपने नाम की, इसके बाद देश के कोने-कोने में आधी रात को दिवाली मनाई गई। पूरा देश ख़ुशी से झूम उठा. हर ओर जश्न का माहौल दिखा. इस शानदार जीत के लिए भारतीय टीम को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिली। इस दौरान फैंस से लेकर सेलेब्स भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दे रहे हैं. इस बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने मैच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। वो भारत के 17 वर्ष बाद टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने पर इमोशनल हो गए थे.

जीत के बाद भावुक होते हुए किया ट्वीट

बता दें कि जैसे ही भारत ने टी20 विश्व कप ट्रॉफी अपने नाम दर्ज की, इस दौरान हर एक भारतीय के आंखों में ख़ुशी के आंसू दिखे। खेल के मैदान में टीम अलग ही अंदाज में मां भारती को शुक्रिया अदा की। इस दौरान टीम के कप्तान रोहित शर्मा से लेकर कोहली की आंखें भर आईं. वहीं इस जीत पर बी टाउन के महानायक अमिताभ बच्चन काफी भावुक हो गए. ऐसे में उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा, “विश्व चैंपियन…भारत. टी20 विश्व कप 2024. उत्साह, भावनाएं और आशंका. सब कुछ हो गया और खत्म. आगे बिग बी ने लिखा, टीवी नहीं देखा गया, जब मैं देखता हूं तो हम हार जाते हैं. दिमाग में इससे ज्यादा कुछ नहीं आता. सिर्फ टीम के आंसूओं के साथ आंसू!” अक्सर महानायक अपनी भावनाएं अपने ब्लॉग पर लिखते रहते हैं और फैंस के साथ इसे साझा भी करते हैं.

महानायक का मूवी कल्कि सिनेमाघर में रिलीज

वहीं, अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, “बहते आंसू. टीम इंडिया के आंसूओं के साथ. विश्व चैंपियन भारत. भारत माता की जय. जय हिन्द जय हिन्द जय हिन्द. बता दें कि बिग बी, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि 2898 AD सिनेमा घर में रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. ओपनिंग डे पर फिल्म की कमाई 95 करोड़ रुपए थी. फिल्म में महानायक ने अश्वत्थामा का किरायेदार निभाया है. इस मूवी को शानदार रिव्यूज मिल रहे है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news