Monday, September 16, 2024

Road Accident : अरवल में स्कूली वैन हुआ हादसे का शिकार, आधे दर्जन बच्चे घायल

पटना : बिहार के अरवल जिले में आज शुक्रवार को स्कूली वैन हादसे का शिकार हो गई। सदर थाना क्षेत्र के फेकू बिगहा गांव के नजदीक स्कूली बच्चों से भरी वैन नहर में पलट गई। जिसमें सवार 6 से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं। हादसे के समय बच्चें जोर-जोर से चीखने लगे. जिसके बाद स्थानीय लोग सहायता के लिए घटनास्थल पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सभी बच्चें 10 साल से कम के हैं। घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

10 साल से कम उम्र के हैं बच्चें

बता दें कि हादसे के जख्मी सभी बच्चे की उम्र 10 साल से कम बताई जा रही है. सभी को इलाज के लिए जिले के सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. जहां सभी का इलाज जारी है। हालांकि जिन बच्चों को मामूली चोट आई थी, उन्हें इलाज के बाद अस्पताल से छोड़ दिया गया है। घटना होने के बाद घटने का कारण वाहन का तेज रफ्तार बताया गया है।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया है कि इस हादसे में बड़ा नुकसान नहीं हुआ है. सभी बच्चे सुरक्षित हैं. मामूली चोट आई है। सभी को अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया गया है। कुछ बच्चो की स्थिति सही थी, तो उन्हें इलाज कर घर भेज दिया गया है। वहीं कुछ बच्चें अस्पताल में ही हैं। सभी सुरक्षित हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news