Friday, October 18, 2024

Viral News: एग्जाम हॉल में छात्रों के सामने प्रिंसिपल ने प्रोफेसर में जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में लंगट सिंह कॉलेज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एग्जाम हॉल में परीक्षा के दौरान कॉलेज के प्रिंसिलपल ने प्रोफेसर को थप्पड़ जड़ा दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद कॉलेज प्रिंसिपल और प्रोफेसर दोनों ही इस बात से इंकार कर रहे हैं कि यह विडियो इन दोनों का नहीं है।

छात्र संगठन के ग्रुप में डाला गया वीडियो

यह वीडियो 15 दिसंबर 2023 का बताया जा रहा है। जिसे छात्र संगठन के एक ग्रुप में डाला गया। यह वीडियों लंगट सिंह कॉलेज का है जिसमें एग्जाम हॉल में परीक्षा के दौरान कॉलेज के प्रिंसिपल ने पेपर ले रहें प्रोफेसर को थप्पड़ जड़ दिया। इस वीडियो को कॉलेज के प्रिंसिपल और प्रोफेसर ने साफ इनकार कर दिया हैं। वहीं बता दें कि इस वीडियों को लेकर छात्र नेता ने आपत्ति जताई है। साथ ही कुलपति से इस मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है। इस घटना मैं तत्कालीन सेंटर सुपरिटेंडेंट और बाबा भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय के मुख्य एग्जाम कंट्रोलर प्रोफेसर डॉ. राजीव कुमार ने इस घटना के बारे में कहा है कि बीपीएससी एग्जाम कंट्रोल रूम द्वारा कॉलेज के प्रिंसिपल को एग्जाम के कमरे से एक विक्षक( पेपर में ध्यान रखने वाला) को पेपर के दौरान किसी की मदद करने के लिए कॉल आया था। जिसके बाद र प्राचार्य और तत्कालीन सेंटर सुप्रीटेंडेंट दौड़कर वहां जाते हैं। उसी समय विक्षक को पेपर में छात्र की मदद करने के लिए फटकार लगाई जाती है। जिसके बाद विक्षक को उसके पद से बर्खास्त कर दिया गया।

वीडियो को बताया गलत

इस मामले में वीक्षक बने प्रोफेसर डॉ. मुस्तफिज अहद का कहना है कि ऐसी कोई नहीं हुई थी जिस तरीके की घटना वीडियो में दिखाई गई है। यह वीडियो पूरी तरह से सही नहीं है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news