Monday, September 16, 2024

मुस्लिम समाज की बहू बनने के बाद सोनाक्षी का सामने आया रिएक्शन, ट्रोल्स को कही ये बात

पटना : बी टाउन की जानी मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में मुस्लिम सामज की बहू बनी है। वो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ रजिस्टर्ड शादी की है. इसके बाद सोनाक्षी और जहीर की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. कुछ लोग दोनों को बधाई के साथ-साथ ब्लेसिंग्स दे रहे हैं तो कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं. ट्रोल्स के कारण ही सोनाक्षी ने अपनी शादी की फोटोज के कमेंट बॉक्स को डिसेबल कर दिया था. हालांकि अब सोनाक्षी शादी के बाद पहली बार ट्रोल करने वालों पर जमकर हमला बोला है।

कपल की शादी को लेकर प्रदर्शन

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर की शादी पर कुछ लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं कुछ नाराज चल रहे हैं। तो कुछ इस शादी से काफी खुश भी है। इस इंटरफेथ मैरिज को लोग लव जिहाद का नाम तक दे रहे हैं. इस प्रतिक्रया पर सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने रिएक्ट भी दिया था. अब सोनाक्षी ने भी इसको लेकर करारा जवाब दे दिया है.

लव यूनिवर्सल धर्म है – सोनाक्षी

हाल ही में सोनाक्षी ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट किया है. जिसमें लिखा है लव यूनिवर्सल धर्म है. आप इस पोस्ट को देखेंगे तो आपको इसमें सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन लुक का कुछ झलक दिखेगा. इस स्केच को प्रसाद भट द्वारा बनाया गया है. उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से सोनाक्षी और जहीर को शादी की बधाई दी हैं. सोनाक्षी ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा – ‘सच्चे शब्द, ये बहुत प्यारा है. थैंकयू.’ . वहीं सोनाक्षी के इस कमेंट को लोग खूब लाइक कर रहे हैं और इस पर कई यूजर कमैंट्स भी कर रहे हैं. बता दें सोनाक्षी और जहीर इस माह के 23 जून को आधिकारिक तौर पर कपल बने है. उन्होंने लीगल मैरिज किया है। वहीं गेस्ट के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. जिसमें 1000 लोग पहुंचे थे. फैमिली से लेकर दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स भी रिसेप्शन में दिखें थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news