Monday, September 16, 2024

Bihar Politics : दिल्ली में 29 जून को जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, कई अहम फैसले पर लगेगी मुहर

पटना : दिल्ली में 29 जून को जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है। इस बैठक की अध्यक्षता बिहार के मुखिया नीतीश कुमार करेंगे। वहीं ख़बर है कि बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी। इस बीच सियासी गलियारों में चर्चाएं है कि सीएम नीतीश अपने बेटे को पार्टी में शामिल कर सकते हैं।

ये मंत्री होंगे मौजूद

JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के लिए पूरी तैयारी हो चुकी है। इस बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के नेताओं को निमंत्रण दिया जा चुका है। सीएम व पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष नीतीश कुमार की अगुवाई में 29 जून को बैठक होनी है। पार्टी की इस बैठक में राज्य सरकार के मंत्री, पार्टी नेता, लोकसभा और राजयसभा के सांसद , सभी राज्यों के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद होंगे। बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में 100 से अधिक मंत्री पहुंचेंगे।

लोकसभा चुनाव में JDU का प्रदर्शन अच्छा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद पार्टी इस बैठक में कई अहम फैसलों पर मुहर लगा सकती है। इस दौरान पार्टी आमचुनाव के परिणाम को लेकर भी चर्चा कर सकती है। बता दें कि पार्टी का इस लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन रहा है। JDU के 12 एमपी जिन्होंने चुनाव जीता हैं। वहीं ख़बर है बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के सभी नेता 28 जून को दिल्ली पहुंच जाएंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news