Friday, September 20, 2024

Bihar Crime : बिहार के नवादा में 3 महिलाओं का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

पटना : बिहार के नवादा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिले में एक ही परिवार के तीन महिलाओं का शव मिला है। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि यह घटना जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के भलुआही गांव की है. शव को देखने से पता लग रहा है कि तीनों की मौत कई दिन पहले ही हुई होगी। इस कारण से शव खराब हो चुके हैं। साथ ही शवों से गंदी बदबू आ रहा है। हालांकि बदबू इतनी तेज थी कि ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ा तो कमरे में तीन महिला का शव मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया अस्पताल

बता दें कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। हालांकि अभी तक पुलिस के द्वारा मौत के कारण की पुष्टि नहीं हो पाई है। मामले की जांच में पुलिस की टीम जुटी हुई है। कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि घर के अंदर के तीन अलग-अलग कमरों में तीनों महिलाओं के शव पड़े थे. सूचना मिलते ही कई गांवों के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए. गांव वालों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की गंभीरतापूर्वक जांच शुरू कर दी है।

मामले को लेकर पुलिस ने बताया

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि घर में तीन महिलाएं ही रहती थीं. कोई पुरुष सदस्य नहीं है. मामले की छानबीन की जा रही है. मामले की जांच के लिए ग्रामीणों ने फॉरेंसिक टीम की मांग की तो फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. ग्रामीणों का यह कहना है कि फॉरेंसिक टीम के जांच के बाद ही स्थानीय पुलिस कुछ आगे करेगी. घटना की वजह को लेकर अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news