Monday, September 16, 2024

मुजफ्फरपुर कॉल सेंटर मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आरोपी हुआ अरेस्ट

पटना : आज मंगलवार को बिहार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुजफ्फरपुर में नेटवर्क मार्केटिंग की जाल में फंसाकर लड़कियों के साथ गलत काम करने वाले गैंग की खुलासा हुई है। इस मामले में पुलिस ने कांड के मुख्य आरोपी तिलक कुमार सिंह को अरेस्ट किया है। आरोपी सीवान के मौरवा थाना के कोडरा निवासी बताया गया है। पुलिस ने आरोपी को गोरखपुर से गिरफ्तार किया है। फ़िलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

मामले को लेकर पीड़िता ने कहा

मामले को लेकर पीड़िता ने आरोपी तिलक सिंह पर नेटवर्क मार्केटिंग के जाल में फंसाकर 20 हजार रुपये की ठगी, शादी का झांसा देकर उसके साथ लंबे समय तक यौन शोषण, तीन बार गर्भपात करवाने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी मुजफ्फरपुर पुलिस ने कंपनी के सेंटर पर रेड डाला था, जहां कुछ मौजूद युवकों से पूछताछ की गई थी।

मोबाइल से हुई दोस्ती

पीड़िता के मुताबिक, अक्टूबर 2022 में आरोपी तिलक कुमार सिंह से मोबाइल से जान पहचान हुआ था. उसने नेटवर्किंग कंपनी 25 हजार रुपये प्रतिमाह सैलरी की नौकरी देने का झांसा दिया. जिसके बाद पीड़िता मुजफ्फरपुर पहुंची और नेटवर्किंग कंपनी में काम करने लगी लेकिन तीन माह तक बिना सैलरी दिए उससे काम करवाया गया। काम के दौरान पीड़िता के साथ कई बार यौन शोषण किया गया. यौन शोषण को अंजाम बस इतना कह कर दिया जाता रहा कि हम तुमसे शादी करेंगे। इस दौरान वो तीन बार प्रग्नेंट भी हुई। जिसे दवा देकर उसका गर्भपात करा दिया गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news