Sunday, September 8, 2024

Bihar News: बीमा भारती के आवास पर पहुंची पुलिस, ‘बेटे को थाना भेज दिजिएगा..’

पटना: आज मंगलवार को राजद नेता व पूर्व विधायक बीमा भारती के पटना स्थित आवास पर अचानक पूर्णिया पुलिस पहुंची है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक केस में बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस बीमा भारती के आवास पर पहुंची. वहीं आवास में बिना जानकारी दिए पुलिस के घुसने पर बीमा भारती भड़क उठीं। उन्होंने पुलिस का इसलिए विरोध किया क्योंकि उनके साथ महिला पुलिसकर्मी नहीं थे। हालांकि पुलिस उनके आवास से खाली हाथ वापस लौटी. जिसका एक वीडियो में सामने आया है, वीडियो को देखर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि पुलिस उनके आवास पर बीमा भारती के बेटे को खोजने पहुंची थी, जहां पुलिस ने उनसे यह कह कर वापस लौट गई कि उसे थाना पर भेज दें ।

महिला के घर में बिना महिला पुलिस के पहुंचना गलत

बता दें कि बीमा भारती एकबार फिर सुर्खियों में आ गई है. दरअसल, बुधवार को पूर्णिया जिले की पुलिस उनके पटना स्थित आवास पर पहुंची. पुलिस की टीम बीमा भारती के आवास में एंट्री कर गई तो इसे लेकर राजद नेता सह पूर्व विधायक गुस्से में आ गई। उन्होंने इस कार्रवाई का विरोध करते हुए कहा कि एक महिला के घर में बिना महिला पुलिस के पहुंचना गलत है। जानकारी के लिए बता दें कि बड़ी संख्या में पुलिसबल उनके आवास पर पहुंची थी. पूर्णिया के मीरगंज और रघुवंशनगर थाना की गाड़ी भी उनके आवास के बाहर खड़ी दिखी.

पुलिस के पहुंचने पर भारती ने जताई नाराजगी

पुलिस के पहुंचने पर बीमा भारती ने जमकर नाराजगी जताते हुए कहा कि वो थाना जाएगा तो जांच किजिएगा. किसी को मारपीट कर उसके बेटे का नाम आप नहीं उगला सकते. इस दौरान पुलिस ने बेटे को बुलाने की अपील की तो भारती ने साफ़ तौर पर मना कर दिया. जिसके बाद पुलिस की टीम यह कहकर लौट गई कि आप उसे थाना भेज दिजिएगा. इस पर जवाब देते हुए बीमा भारती ने कहा कि वो भवानीपुर थाना चला जाएगा जहां का मामला है.

मामले को लेकर पुलिस ने कुछ भी नहीं बताया

हालांकि इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है। पुलिस टीम में शामिल एक दारोगा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसी तरह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस नहीं आई है. सिर्फ बयान दर्ज कराने के लिए आई है. लेकिन किस मामले में किस युवक से बयान पुलिस को चाहिए, वो मीडिया को बताने से पीछे हट गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news