Monday, September 16, 2024

Bihar News: मुजफ्परपुर रेप मामले पर राजद नेता का विवादित बयान, कहा- लड़कियों की सप्लाई कर नेता…

पटना : आज राजधानी पटना में राजद प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने मुजफ्फरपुर में लड़कियों से दुष्कर्म मामले को लेकर कहा है कि यह हमेशा होता रहेगा. हमारे यहां कुछ नेता लड़कियां सप्लाई करते हैं. लड़कियों की सप्लाई कर नेता कभी सांसद बन जाते हैं , तो कभी मंत्री बन जाते हैं।

पेपर लीक मामले में बड़े अधिकारीयों का हाथ

इस दौरान राजद नेता पेपर लीक मामले पर भी तंज कसते हुए दिखें। उन्होंने सीएम नीतीश को लेकर कहा कि सरकार अपने मन के हिसाब से कानून बनाती है और अपने मन के हिसाब से कानून को बंद करती है. साथ ही कहा कि पेपर लीक का जो मामला हुआ है, उसमें छोटे स्तर की बात नहीं है। बड़े स्तर के बड़े अधिकारी इस मामले में शामिल हैं। साथ ही कहा कि जहां-जहां NDA की सरकार है, वहीं पेपर लीक का मामला सामने आता है. उत्तर प्रदेश में भी पेपर लीक का मामला सामने आया है तो आखिर पहले सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए. नया कानून बने लेकिन उस पर भी अमल होना चाहिए. भाई वीरेंद्र ने इस दौरान आगे कहा कि हम सरकार से अपील करते हैं कि जाति विशेष को देखकर नौकरी नहीं दें.

जाति विशेष देखकर सरकार दे रही नौकरी

बता दें कि बिहार की नीतीश सरकार ने दवा किया है कि 2025 तक 10 लाख सरकारी नौकरी देने का लक्ष्य पूरा करेंगे. इस पर राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा 5 लाख से अधिक तो हमारे कार्यकाल का है इसके बाद अगर सरकार नौकरी दे रही है तो स्वागत योग है, लेकिन पारदर्शिता के साथ नौकरी नहीं दी जाती है जाति विशेष देखकर सरकार नौकरी देने का काम करती है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news