Thursday, September 19, 2024

Crime News: मुंगेर गंगा पुल पर खड़े ट्रक में जा घुसा ऑटो, दो की हुई मौत, 7 घायल

पटना। बुधवार को मुंगेर के श्रीकृष्ण सेतु पर एक भयानक सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक बच्ची और एक महिला की मौत हो गई। वहीं 8 लोग घायल हुए हैं। इस हादसे में पुल के किनारे खड़े ट्रक में तेज रफ्तार से आ रहा एक ऑटो जा घुसा। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में सवार एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जिसने इलाज के वक्त ही दम तोड़ दिया। 6 से अधिक घायलों का इलाज जारी है।

ड्राइवर के नियंत्रण खोते ही हुआ हादसा

श्रीकृष्ण सेतु पर बुधवार को ऑटो ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक पुल पर सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था। इस बीच एक ऑटो तेज रफ्तार में आ रहा था। जिसमें ऑटो चालक ने पुल पर अपना नियंत्रण खो दिया और पुल किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे को देखकर पुल पर कोहराम मच गया। जल्दी- जल्दी में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामले की जांच अभी जारी है।

मुंगेर गंगा पुल पर हुए सड़क हादसे में 14 वर्ष की एक बच्ची की मौत हो गई। मृतक की पहचान विप्लव पासवान की 14 वर्षीय बेटी फ्रूटी कुमारी के रूप में की गई है जो खगड़िया जिले के सबलपुर की स्थानीय निवासी हैं। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ने वाली महिला की पहचान हीरो डेरा यादव की पत्नी कामिनी देवी के रूप में हुई है। जो गणपति की स्थानीय निवासी के रूप में हुई हैं। इसके अतिरिक्त दुर्घटना में ऑटो पर सवार 7 लोग घायल हो गए। इस मामले की जांच अभी जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news