Thursday, September 19, 2024

Chhapra News:छपरा में आज सुबह हुई फायरिंग, नामी वकील और बेटे की गई जान

पटना। छपरा में सुबह-सुबह एक भयानक (Chhapra News) खबर सामने आई है। आज सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे मेथवलिया के पास जाने-माने वकील पिता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक पिता और पुत्र दोनों वकालत करते हैं। मृतक राम अयोध्या राय विधि मंडल के वकील बताए जा रहे हैं। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं अधिवक्ता सड़क पर उतर गए हैं और प्रशासन को 12 घंटे का अल्टीमेटम दिया।

घर से कोर्ट के लिए निकले थे पिता-पुत्र

गोली लगने से मौके पर ही पिता -पुत्र की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद पांच अपराधी दो बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। हालांकि, आनन फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पिता पुत्र को छपरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया । वहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसकी मामले की सूचना मिलते ही उनके परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए । शवों को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। अस्पताल में काफी अफरा तफरी मची हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक छपरा विधि मंडल के वकील राम अयोध्या राय अपने अधिवक्ता बेटे सुनील राय अपने घर से बाइक पर बैठकर सुबह कोर्ट जा रहे थे। घर से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर पहुंचे ही थे तभी दुधालिया पुल (छपरा सेंट्रल स्कूल) के पास अपराधियों ने पिता-पुत्र पर लगातार फायरिंग शुरू कर दी।

पुरानी दुश्मनी की संभावना

राम अयोध्या राय के सिर में गोली लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वही उनके पुत्र सुनील राय को बदमाशों ने तीन गोली मारी। सुनील राय के सीने, पेट एवं गर्दन पर गोली लगी। इसके बाद उनकी भी मौके पर मौत हो गई। इसके बाद भी स्थानीय लोगों ने पिता पुत्र को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर डॉक्टरों ने इलाज के बाद पिता एवं पुत्र को मृत घोषित कर दिया। पिता-पुत्र की हत्या के बाद विधि मंडल में भी अफरा तफरी का माहौल मचा हुआ है। काफी संख्या में अधिवक्ता छपरा सदर अस्पताल पहुंचे। घटना की सूचना मिलने पर एसपी डॉक्टर कुमार आशीष के निर्देश पर पुलिस ने घटना के आस-पास के इलाकों में छापेमारी शुरू कर दी। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। संभावना जताई जा रही है कि मामला पुरानी दुश्मनी का है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news