Tuesday, June 25, 2024

Lalu Yadav Birthday: 77 साल के हुए लालू यादव काटेंगे 77 पाउंड का केक, राजेडी नेता ने लगाए बर्थडे पोस्टर

पटना। आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेता लालू प्रसाद के जन्मदिवस के मौके पर केक काटेंगे। लालू प्रसाद के जन्मदिवस के लिए सोमवार को राजद कार्यालय को जगमगाया गया। राजद पार्टी की तरफ से सभी जिला और प्रखंड अध्यक्षों को लालू प्रसाद के बर्थडे को उत्साह के साथ मनाने को कहा गया हैं।

बेटी रोहिणी आचार्य ने दी बधाई

लालू प्रसाद के जन्म दिवस के लिए सोमवार की देर रात को राजद नेता तेजस्वी यादव समेत अन्य कई नेता दिल्ली से पटना वापस लौटे है। वहीं, राजद के प्रदेश वाले कार्यालय में पूरे दिन नेताओं और पदाधिकारियों का आना-जाना लगा रहा। पार्टी की तरफ से झुग्गी- बस्तियों एवं गरीब, दलित व पिछड़े परिवारों को उनके बीच जाकर जरूरत की सामग्री बांटने की तैयारी की गई है।लालू यादव के जन्म दिवस पर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने पोस्ट लिखकर बधाई दी है। रोहिणी आचार्य ने लिखा है कि ‘आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है, बचपन से ही आपने मुझे जीवन को जीने, इंसायित, त्याग, प्यार और मेहनत का असल मतलब सिखाया हैं। मैं आपकी गोद में खेली, आपकी उंगली पकड़ कर चलना सिखाया, यही मेरे हिस्से का दैवीय आशीर्वाद है। आपको जन्मदिवस की ढेर सारी शुभकामनाए पापा’।

छात्र जीवन से की करियर की शुरूआत

लालू प्रसाद यादव आज अपना 77वां जन्मदिन मनाएंगे।इस मौके पर उन्होंने आधी रात को परिवार के साथ मिलकर केक काटा। आज पटना में उनके जन्मदिन के मौके पर 77 पाउंड का केक काटा जाएगा। बिहार के गोपालगंज में पैदा हुए लालू यादव ने छात्र जीवन से ही अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वो बिहार के मुख्यमंत्री और फिर देश के रेल मंत्री भी बने थे।

Latest news
Related news